Move to Jagran APP

'प्रेमी छोटू की जुदाई में अररिया की आरती ने तोड़ा दम...' इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया कंटेंट

Fact Check- प्रेमी छोटू की हत्या के बाद अररिया की आरती ने खाना-पीना सब छोड़ दिया था। रोती-बिलखती आरती बार-बार बेहोश हो रही थी। लिहाजा उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। गंभीर हालत में उसे पूर्णिया रेफर कर दिया गया।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Sun, 10 Jul 2022 03:37 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jul 2022 03:37 PM (IST)
'प्रेमी छोटू की जुदाई में अररिया की आरती ने तोड़ा दम...' इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया कंटेंट
Fact Check- इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई आरती की मौत की खबर

 Fact Check, जागरण टीम, अररिया/भागलपुर : बिहार के अररिया जिले की चर्चित लव स्टोरी और आनर किलिंग के मामले में उस समय लोगों का ध्यान और आकर्षित होने लगा, जब इंटरनेट मीडिया पर कुछ ने प्रेमी की हत्या के बाद गमजदा आरती की मौत की खबर के बारे में कंटेंट लिखना शुरू कर दिया। फोटो, वीडियो और शोकगीतों के साथ इंटरनेट मीडिया पर आरती की मौत की खबर वायरल हो गई। इधर, जागरण संवाददाता ने बताया कि आरती की तबीयत बेहद नाजुक है। उसे शनिवार की देर शाम अररिया से पूर्णिया रेफर किया गया है। 

loksabha election banner

प्रेमी छोटू की मौत के बाद आरती का रो-रोकर बुरा हाल है। उसने खाना-पीना छोड़ दिया था। इतना ही नहीं, वो रो-रोकर बेसुध हो जा रही थी। होश में आते ही वो छोटू के बारे में याद कर फिर चीखने चिल्लाने लग रही थी। लड़के के घरवालों ने उसे अपने साथ रखा हुआ था। यहां उसकी तबीयत शुक्रवार को बिगड़ गई थी। लिहाजा, अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां से उसे पूर्णिया ले जाया गया है। जागरण संवाददाता ने बताया कि रविवार की सुबह से ही इंटरनेट मीडिया पर तेजी के साथ आरती की मौत की खबर अररिया में वायरल हो रही है। इस बाबत छोटू के घरवालों से संपर्क किया गया है।

जागरण संवाददाता ने बताया कि छोटू के स्वजनों के मुताबिक आरती की हालत स्थिर है। उसे कुछ नहीं हुआ है। फैली खबरें झूठी हैं। डाक्टर लगातार इलाज और काउंसलिंग भी कर रहे हैं। जल्द ही आरती ठीक हो जाए, ऐसा सभी कामना कर रहे हैं। कुल मिलाकर इंटरनेट मीडिया पर फैली आरती की मौत की खबर झूठी और फर्जी हैं।

ये भी पढ़ें : ''तड़प तड़प के इस दिल से आह निकलती रही मुझको सजा दी प्यार की...'' बिहार में प्रेमी की लाश संग लिपटी आरती का दर्दभरी चीखें सुन हर कोई पसीजा

विधवा बनकर रहूंगी- आरती 

बता दें की छोटू की मौत के बाद आरती ने अपने परिवार वालों में भाभी-भइया, बहन-बहनोई पर हत्या का आरोप लगाया था। आरती छोटू के शव से तब तक लिपटी रही, जबतक उसका पोस्टमार्टम नहीं हो गया। उधर प्रेमी की चिता जलने के बाद भी आरती बदहवास रही। आरती का कहना है, 'मैं अपने बाबू के पास जाना चाहती हूं। उन तीनों को सजा मिले, अगर ऐसा नहीं हुआ तो मैं खुद उन तीनों को पकड़कर लाऊंगी। मैं अपने उनकी विधवा बनकर रहूंगी।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.