Move to Jagran APP

बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा; ऑटो और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत, 3 जख्मी

बेगूसराय में मंगलवार की सुबह ऑटो और कार में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। यह हादसा एफसीआइ थाना के बीहट रतन चौक पर हुआ। हादसे में ऑटो और कार के परखच्चे उड़ गए।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Tue, 09 Jul 2024 08:05 AM (IST)
बेगूसराय में ऑटो और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत। (फोटो- जागरण)

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। Begusarai Accident News एफसीआई ओपी थाना अंतर्गत रतन चौक NH-31 सड़क पर मंगलवार की सुबह हाथीदह से जीरोमाइल की तरफ आ रहे सीएनजी ऑटो को मारुति सुजुकी ने टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो पर सवार 11 लोगों में से पांच की मौत घटनास्थल पर हो गई। साथ ही ऑटो चालक समेत 6 यात्री जख्मी हो गए।

वही, मारुति सुजुकी गाड़ी में सवार दो व्यक्ति भी गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, ऑटो में खचाखच यात्री भरे हुए थे। सभी के सभी बेगूसराय की तरफ जा रहे थे। जख्मी बबलू शर्मा ने बताया कि हम दिल्ली से विक्रमशिला से हाथीदह आए थे, जहां से ऑटो पर सवार होकर घर आ रहे थे।

घटना की सूचना पाते ही सदर एसडीपीओ -टू बरौनी भास्कर रंजन, डीएसपी ट्रैफिक निशिकांत भारती, बीडीओ बरौनी अनुरंजन कुमार, इंस्पेक्टर रजनीश कुमार, थानाध्यक्ष जीरोमाइल ओपी चन्दन कुमार, चकिया नीरज कुमार चौधरी, एफसीआई थाना अंजलि कुमारी मौके पर पहुंचे।

एफसीआई थाना पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए शहर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है।

तीन मृतकों की हुई पहचान

शाम्हो थाना क्षेत्र के बिजुलिया निवासी जगदीश यादव के 35 वर्षीय पुत्र सिंटू कुमार, नालंदा जिले के सुनील पाठक के 26 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार, गढ़पुरा थाना क्षेत्र के छोटा मौजी निवासी वीरेंद्र कुमार के 22 वर्षीय पुत्र मनदीप कुमार की पहचान हुई है। दो अन्य पुरुष का शव अभी अज्ञात हैं।

ये भी पढ़ें- Manish Verma JDU: कौन हैं पूर्व IAS मनीष वर्मा, जिन्हें CM नीतीश कुमार दे सकते हैं बड़ी जिम्मेदारी

ये भी पढ़ें- Bima Bharti: 'मैं उनका एहसान नहीं भूलूंगी...', पप्पू यादव के समर्थन देने पर भावुक हुईं बीमा भारती