Move to Jagran APP

Bihar Train Accident: बिहार रेल हादसे में राजस्थान के स्वास्थ्य अधिकारी की मौत, घर से बेगूसराय के लिए निकले थे

बिहार रेल हादसे में राजस्थान के स्वास्थ्य अधिकारी की भी मौत हुई है। मृतक की पहचान सीकर निवाली नरेंद्र कुमार के रूप में हुई है। वे नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस से अपने घर से तेघड़ा लौट रहे थे। तेघड़ा स्वास्थ्य उपकेंद्र के प्रभारी डॉ. रामकृष्ण ने बताया कि नरेंद्र कुमार की बहाली सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी के रूप में सितंबर 2022 में हुई थी।

By Ajit Kumar Jha (Teghra)Edited By: Rajat MouryaPublished: Thu, 12 Oct 2023 09:48 PM (IST)Updated: Thu, 12 Oct 2023 09:48 PM (IST)
बिहार रेल हादसे में राजस्थान के स्वास्थ्य अधिकारी की मौत, घर से बेगूसराय के लिए निकले थे

संवाद सहयोगी, तेघड़ा (बेगूसराय)। Bihar Train Accident तेघड़ा स्वास्थ्य केंद्र अंतर्गत आधारपुर हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर सह स्वास्थ्य उपकेंद्र में सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी के पद पर कार्यरत अधिकारी की मौत बक्सर ट्रेन दुर्घटना में हो गई। अधिकारी की पहचान राजस्थान के सीकर जिले के नरसारा बलहुड बंठोड निवासी लक्ष्मण सिंह के 35 वर्षीय पुत्र नरेंद्र कुमार के रूप में हुई।

वे नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस (North East Express Accident) से अपने घर से तेघड़ा लौट रहे थे। तेघड़ा स्वास्थ्य उपकेंद्र के प्रभारी डॉ. रामकृष्ण ने बताया कि नरेंद्र कुमार की बहाली सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी के रूप में सितंबर 2022 में हुई थी। वे काफी मिलनसार व्यक्ति थे।

बरौनी में रहते थे स्वास्थ्य अधिकारी

उन्होंने बताया कि नरेंद्र राजस्थान (Rajasthan) के ही निवासी प्रेमचंद गोयल जो बरौनी प्रखंड के अमरपुर हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर पर सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं, उन्हीं के साथ दोनों बरौनी में डेरा लेकर रहते थे।

छुट्टी लेकर गए थे घर

दो अक्टूबर को तेघड़ा स्वास्थ्य केंद्र से छुट्टी लेकर घर गए थे और घर से लौटने के क्रम में बक्सर के रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के पास नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस हादसे में गुरुवार की रात्रि उनकी मौत हो गई।

वहीं, नरेंद्र के घर पर सूचना मोबाइल के माध्यम से दे दी गई है। उसके स्वजन भी राजस्थान से बक्सर आ रहे हैं। नरेंद्र कुमार को एक तीन वर्ष की पुत्री है।

ये भी पढ़ें- Bihar Train Accident: 24 घंटे बाद भी परिचालन शुरू नहीं, 53 करोड़ से अधिक का नुकसान; मरम्मत कार्य जारी

ये भी पढ़ें- Bihar Train Accident: वंदे भारत सहित 133 ट्रेनें प्रभावित, पटरियों को ठीक होने में लगेगा वक्त; कल भी रहेगा असर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.