Move to Jagran APP

पुनसिया हॉल्ट को बी श्रेणी का रेलवे स्टेशन का दर्जा दिलाने पर बल

बांका। प्रखंड के पुनसिया हॉल्ट को बी श्रेणी का रेलवे स्टेशन का दर्जा देने की मांग को लेकर रविवार को हॉल्ट परिसर में ही ग्रामीणों की एक बैठक आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Sun, 07 Mar 2021 09:58 PM (IST)
पुनसिया हॉल्ट को बी श्रेणी का रेलवे स्टेशन का दर्जा दिलाने पर बल
पुनसिया हॉल्ट को बी श्रेणी का रेलवे स्टेशन का दर्जा दिलाने पर बल

बांका। प्रखंड के पुनसिया हॉल्ट को बी श्रेणी का रेलवे स्टेशन का दर्जा देने की मांग को लेकर रविवार को हॉल्ट परिसर में ही ग्रामीणों की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपस्थित लोगों ने कहा कि पुनसिया हाल्ट को बी श्रेणी का दर्जा मिलने से रजौन और धोरैया प्रखंड क्षेत्र के लोगों को भी दूर-दराज तक यात्रा करने की सुविधा मिल सकेगी।

छोटी बड़ी ट्रेनों के ठहराव होने के बाद यहां का व्यवसाय तो बढ़ेगा। साथ ही रेल विभाग को भी अच्छी खासी राजस्व की भी प्राप्ति होगी। बैठक की अध्यक्षता अवधेश यादव ने की, जबकि इस बैठक में पूर्व जिला पार्षद श्रीकांत रजक, अनिल रजक, बबलेश केसरी, शंभू प्रसाद गुप्ता, मंगनी लाल शर्मा, राजेश गुप्ता, सीताराम पंडित, दिवाकर शर्मा, रामप्रवेश यादव, रवि शंकर यादव सहित कई लोग मौजूद थे। बैठक में निर्णय लिया गया कि अपनी मांगों को लेकर सांसद सहित अन्य जनप्रतिनिधियों के अलावा रेल मंत्री व मालदा डिविजन के डीआरएम को भी पत्र भेजा जाएगा।

---------------

मारपीट में दो जख्मी

संवाद सूत्र, अमरपुर (बांका): थाना क्षेत्र के मौलानाचक गांव में आपसी रंजिश में हुई मारपीट में दो महिला समेत तीन लोग जख्मी हो गए। जख्मी महिला मौलानाचक गांव निवासी प्रमिला देवी, दीपक गोस्वामी व नीलम देवी का प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल में किया गया। जख्मी प्रमिला देवी ने बताया कि उसके पुत्र के साथ गांव के ही पियुष गोस्वामी, अभिषेक गोस्वामी मारपीट कर रहे थे। जब वह बीचबचाव करने पहुंची तो आरोपितों ने ईंट से उसपर भी हमलाकर दिया। जिसमें तीनों मां बेटा बुरी तरह से जख्मी हो गए।