Move to Jagran APP

देवर ने होटल में होने वाली भाभी से दुष्कर्म के बाद घोंटा गला, 65KM दूर दफनाई लाश, जमीन खोदते ही खुला एक और राज

पटना के जानीपुर थाना क्षेत्र के गांजाचक गांव के पास जमीन खोदकर पुलिस ने युवती का शव बाहर निकाला है। युवती के पिता ने 16 नवंबर को अरवल थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। हत्या के आरोपी होने वाले देवर का भाई आर्मी में है।

By dheeraj kumarEdited By: Yogesh SahuPublished: Fri, 23 Dec 2022 01:04 AM (IST)Updated: Fri, 23 Dec 2022 01:04 AM (IST)
देवर ने होटल में होने वाली भाभी से दुष्कर्म के बाद घोंटा गला, 65KM दूर दफनाई लाश, जमीन खोदते ही खुला एक और राज
दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या, शव गाड़कर गलाने को डाला नमक

अरवल, जागरण संवाददाता। सदर थाना क्षेत्र में दिल को दहला देनी वाली घटना सामने आई है। युवती को मिलने के बहाने बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया फिर गला दबाकर हत्या कर दी गई। घटना को जहानाबाद के एक होटल में अंजाम दिया गया। साक्ष्य छिपाने के लिए शव को जहानाबाद से 65 किमी दूर पटना ले जाकर जमीन में गाड़ दिया और गलाने के लिए उस पर नमक डाल दिया गया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को पुलिस ने पटना के जानीपुर थाना क्षेत्र के गांजा चक गांव के समीप एक झाड़ी में जमीन खोदकर गाड़े गए शव को बरामद किया है। पुलिस ने आरोपित औरंगाबाद जिले के हसपुरा थाना क्षेत्र के दिलावरपुर गांव निवासी विजेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

फरवरी में होने वाली थी शादी

विजेंद्र का बड़ा भाई रंजीत आर्मी में नौकरी करता है, मृतक युवती से उसकी शादी तय हुई थी। फरवरी में शादी होने वाली थी। इस बीच विजेंद्र और उसकी होने वाली भाभी के बीच फोन पर बातचीत होने लगी। लड़की के पिता के अनुसार 16 नवंबर को विजेंद्र ने लड़की को फोन कर अरवल बाजार में मिलने के लिए बुलाया था। इसके बाद से वह लापता थी।

उन्होंने बताया कि अरवल थाने में 25 नवंबर को मामला दर्ज कराया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मामला दर्ज होने के 20 दिन बाद पुलिस नींद से जागी और आरोपी बिजेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूलते हुए सारी घटना पुलिस को बताई। उसकी निशानदेही पर युवती का शव बरामद किया गया है। बीस दिनों में शव काफी गल चुका था, उसके कुछ हिस्से ही बचे थे। कपड़े से पहचान की गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.