नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। टाटा मोटर्स ने अपनी टियागो का विज एडिशन लॉन्च कर दिया है और यह टियागो पोर्टफोलियो के एक प्रीमियम एडिशन में आती है। Tata Tiago Wizz सिर्फ 1.2 लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है और कंपनी ने इसकी कीमत 5.40 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है। यह लिमिटेड एडिशन मॉडल एक टाइटेनियम ग्रे बॉडी कलर के साथ आता है और इसमें 10 नए स्पेशल फीचर्स दिए हैं जो कि इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर में मिलते हैं।

टियागो विज एक ब्लैक कॉन्ट्रास्ट रूफ, घाटी वाले ऑरेंज ग्रिल इंसर्ट्स, व्हील्स के साथ ऑरेंज एक्सेंट्स, ऑरेंज ORVMs और एक बैज के साथ आते हैं जिसपर 'Wizz' लिखा हुआ है। इसके अलावा कंपनी ने इसके इंटीरियर में कोई बदलाव नहीं किया है और इसमें फुल फैब्रिक सीटों के साथ ऑरेंज डिको-स्टिच, ग्रैनाइट ब्लैक इनर डोर हैंडल, टाइटेनियम ग्रे रियर शिफ्ट बेजेल, टाइटेनिमय ग्रे एयर वेंट बेजेल और ऑरेंज साइड और सेंटर एयर वेंट रिंग दिए हैं।

टियागो विज को लॉन्च करने के दौरान टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के हेड, Vivek Srivatsa ने कहा, "टियागो अपने सेगमेंट में एक पॉपुलर कार है और लॉन्च के बाद से ही इसकी बिक्री लगातार बढ़ती गई है। टियागो के साथ 2.5 लाख से ज्यादा ग्राहक खुश हैं। इसी वजह से अब हमने एक प्रीमियम और फन हिस्से के रूप में लिमिटेड एडिशन की पेशकश की है।"

ये भी पढ़ें:

15 साल पुराना वाहन रखना हो जाएगा महंगा, दोबारा रजिस्ट्रेशन पर देनी होगी 25 गुना ज्यादा फीस

Maruti Suzuki S-Presso के एक्सेसरी पैकेज में क्या कुछ है खास, विस्तार से समझें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस