नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बोलेरो का नियो लिमिटेड एडिशन पेश किया है। इसकी कीमत 11.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) है। आपको बता दें, नया लिमिटेड एडिशन बोलेरो नियो टॉप-स्पेक N10 वेरिएंट पर बेस्ड है। इसको स्टैंडर्ड वर्जन से अलग करने के लिए कॉस्मेटिक और फीचर हाइलाइट्स मिलते हैं। नई लिमिटेड वेरिएंट बोलेरो नियो N10 वेरिएंट की तुलना में लगभग 29,000 अधिक महंगी है और रेंज-टॉपिंग N10 (O) की तुलना में 78,000 रुपये सस्ती है।

कैसी है Mahindra Bolero Neo Limited Edition

नई महिंद्रा बोलेरो नियो में लिमिटेड एडिशन रूफ स्की-रैक, नई फॉग लाइट, इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएल के साथ हेडलैंप और डीप सिल्वर कलर स्कीम में तैयार स्पेयर व्हील कवर जैसे विजुअल अपग्रेड मिलते हैं। केबिन को ड्यूल-टोन लेदर सीट के रूप में अपग्रेड किया गया है। सेंटर कंसोल में सिल्वर इंसर्ट्स हैं, जबकि पहली और दूसरी रो में यात्रियों के लिए आर्मरेस्ट हैं।

Mahindra Bolero Neo Limited Edition के फीचर्स

फीचर्स के तौर पर बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है। आपको बता दें यूनिट में पहले Apple CarPlay और Android Auto नहीं मिलता है। इसमें  एक रिवर्स पार्किंग कैमरा, क्रूज़ कंट्रोल, महिंद्रा ब्लूसेंस कनेक्टिविटी ऐप और स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल भी मिलता है।  सब 4-मीटर SUV पीछे की ओर साइड-फेसिंग जंप सीटों के साथ सात-सीटर बनी हुई है।

Mahindra Bolero Neo Limited Edition इंजन

वाहन निर्माता कंपनी ने इसके इंजन में कोई भी अंतर नहीं किया है। ये 1.5-लीटर mHawk 100 डीजल इंजन से 100 bhp और 260 Nm के पीक टॉर्क के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पावर जनरेट करता है। लिमिटेड एडिशन में मैकेनिकल लॉकिंग डिफरेंशियल (MLD) नहीं है जो N10 (O) वेरिएंट के लिए है। ये कार को उबड़- खाबड़ जगहों पर चलने लायक बनाता है।  

ये भी पढ़ें-

2024 में TATA लेकर आएगी ईवी में अपनी सबसे दमदार कार, जानें इसके इंटीरियर से लेकर डिजाइन तक की डिटेल

15 हजार की रेंज में खरीदें बजाज और हीरो की ये दमदार बाइक्स

Edited By: Ayushi Chaturvedi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट