Move to Jagran APP

Tata Nexon Facelift में मिलेगा ADAS फीचर? बदल जाएगी ड्राइविंग एक्सपीरिएंस

TATA Nexon Facelift अफवाह है कि आगामी Tata Nexon फेसलिफ्ट टॉप-स्पेक मॉडल पर ADAS के साथ आएगी। हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से कोई भी अपडेट्स से जुड़ी हुई ऑफिसियल जानकारी नहीं मिली है। (जागरण फाइल फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavPublished: Sat, 18 Mar 2023 10:31 AM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 10:31 AM (IST)
Tata Nexon Facelift में मिलेगा ADAS फीचर? बदल जाएगी ड्राइविंग एक्सपीरिएंस
Tata Nexon Facelift में मिलेगा एडास फीचर?

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। टाटा नेक्सॉन को इंडियन मार्केट में काफी प्यार मिल रहा है। अपने इसी भरोसे को मजबूत करने के लिए कंपनी नेक्सॉन को अपग्रेड करने का प्लान कर रही है। Tata Nexon Facelift में कई नए खूबियों के साथ टेक फीचर्स को और भी जोड़ा जा सकता है। हालांकि, कंपनी की ओर से इस पर अभी तक कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है। आइये जानते हैं Tata Nexon Facelift को लेकर क्या है हालिया अपडेट।

loksabha election banner

Tata Nexon Facelift में मिलेगा एडास फीचर?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टाटा मोटर्स नेक्सॉन फेसलिफ्ट की टेस्टिंग कर रही है। कंपनी इसे जल्द ही भारतीय सड़कों पर उतार सकती है। यह अपकमिंग अपडेटेड Nexon SUV अधिक पावरफुल पावरट्रेन के साथ आ सकती है। अफवाह है कि आगामी Tata Nexon फेसलिफ्ट टॉप-स्पेक मॉडल पर ADAS के साथ आएगी। हालांकि, जैसा आपको ऊपर पहले भी बताया गया है कि कंपनी की ओर से कोई भी अपडेट्स से जुड़ी हुई ऑफिसियल जानकारी नहीं मिली है। ऐसे में हम केवल उम्मीद कर सकते हैं।

पावरट्रेन में होगा बदलाव?

टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट में स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में अधिक पावर वाली टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिल सकती है, जो लगभग 125bhp की पीक पावर और 200Nm से अधिक पीक टॉर्क जेनरेट कर सकती है।

डिजाइन

डिजाइन की बात करें तो हमें उम्मीद है कि टाटा मौजूदा मॉडल की कूपे जैसी रूफलाइन को बरकरार रखेगी। हालांकि, सब-4 मीटर एसयूवी के नेक और टेल के हिस्सों में दोनों सिरों पर पूर्ण-चौड़ाई वाली एलईडी लाइट बार, स्प्लिट हेडलैंप और कुछ और डिज़ाइन एलिमेंट मिलने की उम्मीद है।

टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट एक्सटीरियर-इंटीरियर

एक्सटीरियर में हम एक आधुनिक एलईडी डीआरएल सेटअप, हेडलाइट पोजिशनिंग और बम्पर डिजाइन के साथ फेसलिफ्ट की उम्मीद करते हैं। नए अलॉय व्हील और एक संशोधित पिछला बम्पर भी इस मॉडल को मिल सकता है। इंटीरियर की बात करें तो, नेक्सॉन नए 10.25 टचस्क्रीन सिस्टम से लैस हो सकता है, जो बेहद बेहतर ग्राफिक्स और बेहतर रिस्पॉन्स का वादा करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.