Move to Jagran APP

TVS ने भारतीय सेना को समर्पित की अपनी यह सस्ती बाइक, देखिए कैसा है लुक

TVS Motor Company ने भारत में कम्यूटर मोटरसाइकिल सेगमेंट में TVS Star City+ का Kargil edition लॉन्च कर दिया है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 10:06 AM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 08:39 AM (IST)
TVS ने भारतीय सेना को समर्पित की अपनी यह सस्ती बाइक, देखिए कैसा है लुक
TVS ने भारतीय सेना को समर्पित की अपनी यह सस्ती बाइक, देखिए कैसा है लुक

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। TVS Motor Company ने भारत में कम्यूटर मोटरसाइकिल सेगमेंट में TVS Star City+ का Kargil edition लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 54,399 (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है। TVS का कहना है कि उसने यह एडिशन भारतीय सैनिक की भावना और दृष्टिकोण को समर्पित किया है, जो प्रत्येक भारतीय नागरिक में रहता है। Star City + 'Kargil edition' बर्फीली चोटियों से प्रेरित है, जो भारतीय सैनिकों की फौलादी दृढ़ निश्चय और अनुशासन के साथ कारगिल युद्ध के माफिक इलाके हैं, जो दिन रात हमारी रक्षा करते हैं।

loksabha election banner

कंपनी ने इसमें डुअल-टोन कलर स्कीम व्हाइट और ग्रीन वाले ग्राफिक्स दिए हैं। मोटरसाइकिल के पीछे एक 'कारगिल प्रतीक' भी है जिसे TVS कहता है, हर भारतीय की अदम्य भावना को दर्शाता है। अगर आप नजदीक से Star City+ की ओर देखते हैं तो मोटरसाइकिल का कलर टोन व्हाइट (नेवी), ग्रीन (आर्मी) और ब्लू (एयर फोर्स) में दिखेगा।

कंपनी ने इस बाइक में सिर्फ कॉस्मैटिक अपडेट्स ही किए हैं। इसमें कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किए गए हैं। TVS Star City+ में समान 110 cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 8bhp की पावर और 8.7Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 4-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है। TVS का कहना है कि यह एक लिमिटेड एडिशन मॉडल है।

यह भी पढ़ें:

भारत में बना ISUZU पिक-अप ट्रक अब सरकारी ई-मार्केटप्लेस वेबसाइट पर होगा उपलब्ध

Honda स्कूटर्स की मध्यभारत में दिखी ताकत, ऑटोमैटिक स्कूटर्स का योगदान हुआ दोगुना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.