नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। भारत में बना ISUZU D-MAX अब सरकारी विभागों और सार्वजनिक क्षेत्र की इकाइयों के लिए सरकारी ई-मार्केटप्लेस (GeM) में उपलब्ध होगा। केंद्रीय और राज्य सरकार के प्रतिष्ठान अब सीधें GeM पोर्टल के माध्यम से विश्व स्तर पर प्रसिद्ध ISUZU D-MAX पिक-अप की रेंज को खरीद सकते हैं, जिसमें पूर्ण रूप से कमर्शियस पिक-अप D-Max रेगुलर कैब फ्लैट डेक (हाई-राइड-वेरिएंट), 5-सीटर मल्टी-यूटिलिटी पिक-अप D-MAX S-CAB (हाई-राइड वेरिएंट्स) और एडवेंचर यूटिलिटी पिक-अप D-MAX V-Cross (स्टैंडर्ड और हाई-ग्रेड वेरिएंट्स) शामिल हैं।

सभी राज्यों में समान रूप से कीमत, ई-मार्केटप्लेस प्लेटफॉर्म इसुजु मोटर्स इंडिया को केंद्र और राज्य स्तर के सरकारी विभागों की बदलती परिवहन आवश्यकताओं को पूरा करने में सक्षम बनाएगा। ये पिक-अप ट्रक्स अब कृषि, विमानन, रसायन और उर्वरक, रक्षा, खाद्य और सार्वजनिक वितरण, सड़क परिवहन और राजमार्ग, खनन, पेट्रोलियम, शिपिंग, रेलवे, ग्रामीण विकास और पर्यटन मंत्रालय के तहत कई अन्य केंद्रीय और राज्य विभागों के अलावा प्रमुख क्षेत्रों में महत्वपूर्ण रूप से काम करेगा।

Isuzu Motors India के मैनेजिंग डायरेक्टर Naohiro Yamaguchi ने कहा, "Isuzu प्रोडक्ट्स हमेशा विश्व स्तर पर विभिन्न उभरते और विकसित बाजारों में कई सरकारी निगमों के लिए पसंदीदा विकल्प रहे हैं, जो ट्रक DNA की बदौलत पूरे प्रोडक्ट लाइन-अप में ड्यूरेबिलिटी और रिलाएबिलिटी प्रदान करता है। भारत में बना D-MAX Pick-ups देशभर में कई ग्राहकों को पसंद आता है और अब GeM से अनुमोदन के साथ हम अपनी व्यापक D-Max प्रोडक्ट श्रेणी के साथ सरकारों की सेवा के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।"

यह भी पढ़ें:

TVS Apache RTR 160 4V इस नए फीचर के साथ हुई लॉन्च, सड़क हादसों पर लगेगी लगाम

Honda स्कूटर्स की मध्यभारत में दिखी ताकत, ऑटोमैटिक स्कूटर्स का योगदान हुआ दोगुना

Posted By: Ankit Dubey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप