Move to Jagran APP

इस गाड़ी को खरीदने के लिए लगा तांता, अब बुकिंग कैसिंल करने पर कंपनी पर दे रही 2 लाख कैश

भारी बुकिंग के चलते कंपनी इस कार को समय से ग्राहकों तक पहुंचाने में असमर्थ है इसलिए कंपनी ने अनोखा ऑफर देना शुरू कर दिया है। Ford Bronco की बुकिंग कैंसिल करने पर ग्राहकों को 2 लाख रुपये कैश मिलने वाले हैं। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavTue, 24 Jan 2023 11:24 AM (IST)
इस गाड़ी को खरीदने के लिए लगा तांता, अब बुकिंग कैसिंल करने पर कंपनी पर दे रही 2 लाख कैश
कार की बुकिंग कैंसिल कराने पर कंपनी दे रही ये ऑफर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि कोई कंपनी अपनी गाड़ी की बुकिंग कैंसिल कराने के लिए उल्टा आपको पैसे दे रही हो? कार बनाने वाली कंपनी फोर्ड ऐसा कर रही है। दरअसल, अमेरिका में Ford Bronco कार की भारी डिमांड के चलते कंपनी समय से गाड़ी नहीं दे पा रही है। कंपनी इस गाड़ी की बुकिंग कैसिल करने के लिए 2 लाख रुपये दे रही है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Ford Bronco

दरअसल, Ford Bronco SUV कार को अमेरिकी इतना पसंद कर रहे हैं कि दिन-प्रति इसके वेटिंग पीरियड में इजाफा देखने को मिल रही है। भारी बुकिंग के चलते कंपनी इस कार को समय से ग्राहकों तक पहुंचाने में असमर्थ है इसलिए कंपनी ने अनोखा ऑफर देना शुरू कर दिया है। Ford Bronco की बुकिंग कैंसिल करने पर ग्राहकों को 2 लाख रुपये कैश मिलने वाले हैं। हालांकि, इसमें कुछ टर्म एंड कंडिशंस भी अप्लाई किया गया है।

कंपनी ने दिया ये ऑफर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फोर्ड मोटर उन लोगों को कैश ऑफर कर रही है, जो लंबे वेटिंग पीरियड के चलते अपनी बुकिंग कैंसिल कराना चाहते हैं। बुकिंग कैसिंल करवाने पर उन्हीं लोगों कैश ऑफर किया जाएगा, जो कंपनी के अन्य किसी मॉडल को खरीदने के लिए इच्छुक हो। अब फोर्ड ग्राहकों से ब्रोंको की जगह मेवरिक, मस्टैंग और एफ-150 ट्रेमर जैसी एसयूवी खरीदने के लिए कह रही है। 

इस खबर को पढ़ने के बाद आप भी सोच रहे होंगे, काश इंडिया में भी ऐसा होता तो मजा ही आ जाता।

यह भी पढ़ें

KTM Duke 390 की नई जनरेशन बाइक से इस साल उठेगा पर्दा, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

मात्र 50 हजार के अंदर खरीदें ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, सिटी ड्राइव के लिए रहेंगे बेस्ट