Move to Jagran APP

Tesla ने पेश किया ये एडवांस फीचर, तंग जगहों में भी आसानी से पार्क हो जाएगी Electric Car

Tesla New Update Feature टेस्ला मालिक जिन्होंने अपनी गाड़ियों में नया अपेडट करवा लिया है वह इस फीचर का आनंद उठा रहे है। ये इतना कमाल का फीचर है कि लोग पार्किंग के दौरान इसकी वीडियो बना कर अपलोड कर रहे हैं जो इन दिनों खूब वायरल हो रही है।

By Atul YadavEdited By: Atul YadavPublished: Sun, 26 Mar 2023 06:29 PM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2023 06:29 PM (IST)
ऐसे उठा सकते हैं इस सुविधा का आनंद

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। टेस्ला इंक ने अपनी इलेक्ट्रिक कारों के लिए 'टेस्ला विजन पार्क असिस्ट' नाम के एक नए फीचर को जोड़ा है। इस फीचर को एक्टिव करते ही ड्राइवर तंग जगहों पर भी आसानी से पार्किंग कर सकते हैं। यह पार्किंग एसिस्ट इतना एडवांस है कि आस-पास की चीजों को पलक झपकते ही स्कैन कर लेगा और तुरंत डैशबोर्ड पर ड्राइवर को रियल टाइम डिटेल शेयर करेगा।

यह सुविधा एक सॉफ्टवेयर अपडेट के माध्यम से उपलब्ध है, और अभी तक केवल मॉडल 3 और मॉडल वाई वाहनों में मिल रही है। टेस्ला विजन पार्क असिस्ट नवीनतम 2023.6.9 अपडेट में उपलब्ध है, और यह उन मॉडलों के लिए वरदान के रूप में आता है जो अल्ट्रासोनिक सेंसर के बिना आते हैं।

टेस्ला ने पिछले साल अक्टूबर में मॉडल 3 और मॉडल वाई कारों पर अल्ट्रासोनिक सेंसर देना बंद कर दिया था, इसके बाद 2023 की शुरुआत में मॉडल एस और मॉडल एक्स पर ये सुविधा खत्म की गई थी।

ऐसे उठा सकते हैं इस सुविधा का आनंद

टेस्ला यूजर को यह फीचर सॉफ्टवेयर अपडेट के माध्यम से मिलेगा। यह फीचर अभी केवल मॉडल 3 और मॉडल वाई में दिया जा रहा है। टेस्ला विजन पार्क असिस्ट नए 2023.6.9 अपडेट में उपलब्ध है, और यह उन मॉडलों के लिए वरदान है, जो अल्ट्रासोनिक सेंसर के बिना आते हैं।

टेस्ला विजन पार्क असिस्ट वस्तुओं की हाई-डेफिनिशन इमेजिंग के लिए अपने ऑक्यूपेंसी नेटवर्क का उपयोग करके आसपास की वस्तुओं का विजन और ऑडियो अलर्ट देता है।

टेस्ला मालिक सोशल मीडिया पर कर रहे वीडियो अपलोड

टेस्ला मालिक जिन्होंने अपनी गाड़ियों में नया अपेडट करवा लिया है, वह इस फीचर का आनंद उठा रहे है। ये इतना कमाल का फीचर है कि लोग पार्किंग के दौरान इसकी वीडियो बना कर अपलोड कर रहे हैं, जो इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.