Move to Jagran APP

Tesla Cybertruck जल्द हो सकता है लॉन्च, नई तस्वीरें आई सामने; Elon Musk ने इसको लेकर कही ये बड़ी बात

कैलीफोर्निया के पालो अल्टो में देखा गया विशेष टेस्ला साइबरट्रक प्रोटोटाइप पूरी तरह से कैमोफ्लैग से लिपटा हुआ है। साइबरट्रक ओनर्स क्लब फोरम द्वारा कैप्चर और पोस्ट किया गया प्रोटोटाइप पहले देखे गए इलेक्ट्रिक वाहन जैसा ही नजर आता है। (फाइल फोटो)।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraPublished: Thu, 15 Jun 2023 06:01 PM (IST)Updated: Thu, 15 Jun 2023 06:01 PM (IST)
Tesla Cybertruck spotted again with camouflage wrap can be launched soon

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tesla Cybertruck दुनिया में सबसे प्रतीक्षित इलेक्ट्रिक वाहनों में से एक है। 2019 में कंपनी द्वारा पहली बार पेश किया गया यै प्योर इलेक्ट्रिक ट्रक दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रहा है।

loksabha election banner

कई बार प्रोडक्शन टाइमलाइन सेट होने के बावजूद, इस इलेक्ट्रिक वाहन को मैन्युफैक्चरिंग में प्रवेश करना बाकी है। सितंबर 2023 में साइबरट्रक उत्पादन शुरू करने का वादा करने वाले एलोन मस्क के साथ, पिछले कुछ महीनों में ईवी के प्रोटोटाइप को देखा गया है। इसे फिर से कैमोफ्लैग के साथ स्पॉट किया गया है।

Tesla Cybertruck नई तस्वीरें आई सामने

कैलीफोर्निया के पालो अल्टो में देखा गया विशेष टेस्ला साइबरट्रक प्रोटोटाइप, पूरी तरह से कैमोफ्लैग से लिपटा हुआ है। साइबरट्रक ओनर्स क्लब फोरम द्वारा कैप्चर और पोस्ट किया गया, प्रोटोटाइप पहले देखे गए इलेक्ट्रिक वाहन जैसा ही नजर आता है। अमूमन टेस्ला अपने टेस्टिंग व्हीकल के लिए कैमोफ्लैग का उपयोग नहीं करती है। हालांकि, कंपनी ग्राहकों का अधिक ध्यान आकर्षित करने के उद्देश्य से ये काम कर सकती है।

एलोन मस्क ने दी बड़ी जानकारी

जब टेस्ला साइबरट्रक की कैमोफ्लैग वाली प्रोटोटाइप छवियां ट्विटर पर वायरल हुईं, तो कंपनी के सीईओ एलोन मस्क ने मजाक में लिखा, "अच्छी बात है कि हमने कैमो LOL का इस्तेमाल किया।" उम्मीद है कि ये साइबरट्रक का प्रोडक्शन इस साल सितंबर में अमेरिका के गीगा टेक्सास कारखाने में शुरू हो जाएगा।

टेस्ला के सीईओ मस्क ने खुलासा किया है कि शुरुआत में इस इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक का प्रोडक्शन सीमित संख्या में किया जाना है और इसके उत्पादन की गति 2024 से बढ़ेगी।

बर्फ में ड्रिफ्ट मारते हुए आया था नजर

टेस्ला ने कुछ दिन पहले अपने इस साइबरट्रक की तस्वीर जारी की थी। इन तस्वीरों में पता चल रहा है कि ये इलेक्ट्रिक ट्रक कड़ाके की सर्दी में बर्फ पड़ने वाली जगहों पर भी फर्राटा भर सकता है। Tesla Cybertruck जल्द ही पूरी तरह से अनवील किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.