Move to Jagran APP

Tata Upcoming Cars in 2023: अपना बजट कर लें तैयार! नए साल में दस्तक देगी आपकी ये पसंदीदा कार

Tata Upcoming Cars in 2023 अगले साल कई शानदार गाड़ियां बाजार में दस्तक दे रही हैं। टाटा 7 सात सीटर Safari SUV को बड़ा अपग्रेड देने की तैयारी में है। नए मॉडल में हैरियर के साथ इनलाइन का चेंज भी मिलेगा।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Published: Sun, 02 Oct 2022 01:46 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 02:12 PM (IST)
Tata Upcoming Cars in 2023: अपना बजट कर लें तैयार! नए साल में दस्तक देगी आपकी ये पसंदीदा कार
Tata Upcoming Cars In 2023 : अपने बजट को कर लें तैयार !

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tata Upcoming Cars in 2023: Tata Motors ने हाल के दिनों में अपनी नई गाड़ी Tiago EV लॉन्च की है, जो भारतीय बाजार में सबसे किफायती और सस्ती ईवी में से एक है। इसके बाद कंपनी आने वाले साल में एक से बढ़कर एक गाड़ियों को लॉन्च करने वाली है। आज हम आपके लिए उन गाड़ियों की लिस्ट लेकर आए हैं।

prime article banner

TATA HARRIER FACELIFT

Tata Motors अपनी सबसे अधिक पसंद की जाने वाली SUV Harrier को मिड-लाइफ फेसलिफ्ट देने की तैयारी कर रहा है। इस नए मॉडल को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। नए मॉडल में अपग्रेडेड केबिन के साथ अपडेट डिजाइन भी है। इसके साथ ही इसमें ब्रेकिंग, क्रूज कंट्रोल, टक्कर की चेतावनी, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, लेन असिस्ट और कई सुविधाएं इसमें दी जा सकती हैं। इसके साथ ही ये कार (एडीएएस) तकनीक के साथ भी आएगीा। SUV को मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ समान 2.0L टर्बो डीजल इंजन के साथ पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - 

Maruti Suzuki sales report: सितंबर 2022 में रहा मारुति का जलवा, सेल्स देख आ भी जाएंगे चौक !

Royal Enfield Scrambler 650 जल्द होने वाली है लॉन्च, जानें क्या होगा खास?

TATA SAFARI FACELIFT

कंपनी 7 सात सीटर Safari SUV को बड़ा अपग्रेड देने की तैयारी में है। नए मॉडल में नए हैरियर के साथ इनलाइन का बदलाव भी मिलेगा। ये कार स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आएगी। एसयूवी को एडीएएस टेक भी मिलेगा। इसमें मौजूदा 2.0L टर्बो डीजल इंजन भी मिलेगा जो 173bhp और 350Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

TATA ALTROZ EV

Tata Motors ने Altroz EV को 2020 Auto Expo में इसे शो-केस किया गया था। कंपनी ने अब इस इलेक्ट्रिक हैचबैक की टेस्टिंग शुरू कर दी है। इसे अगले साल के शुरुआत में ही लॉन्च हो जाने की उम्मीद है। इसका नया मॉडल पुराने मॉडल के समान ही है। नया मॉडल Ziptron इलेक्ट्रिक तकनीक के साथ आ सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.