Move to Jagran APP

Tata Tigor EV: जल्दी करें अपने बजट को फिट! टाटा लेकर आ रहा है नए फीचर्स के साथ अपडेटेट ईवी, जानें डिटेल्स

Tata Tigor EV टाटा मोटर्स एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट लेकर आ रहा है। जिसमें कई नई सुविधाएं मौजूद होगी। इसके साथ ही नई सुविधाओं को मौजूदा मालिकों द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले मौजूदा टिगोर ईवी में जोड़ दिया जाएगा। जिसे जल्द ही आने वाले हफ्तो में पेश किया जाएगा।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2022 12:02 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 12:02 PM (IST)
Tata Tigor EV: जल्दी करें अपने बजट को फीट!

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tata Tigor EV: इलेक्ट्रिक वाहन का चलन काफी तेजी से बढ़ते जा रहा है। भारतीय बाजार में कई बड़ी दिग्गज कंपनियां अपने - अपने इलेक्ट्रिक सेगमेंट को बढ़ावा देने के लिए एक से एक वाहन को लॉन्च कर रही है। आज  के समय में लोगों के पास कई ऑप्शन उपलब्ध है। वहीं टाटा ने अपनी सबसे किफायती कीमत में बिल्कुल-नई Tiago EV लॉन्च की है। जहां नई Tiago EV को पहले से मौजूद Tigor EV के नीचे पोजीशन पर किया गया है। वहीं पहले में मल्टी-मोड रीजेनरेशन और क्रूज़ कंट्रोल जैसी कई सुविधाएं मिलती है, जो अभी Tigor EV में नहीं है।

loksabha election banner

Tata Tigor EV में होगा नया सॉफ्टवेयर अपडेट

टाटा मोटर्स एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट लेकर आ रहा है। जिसमें कई नई सुविधाएं मौजूद होगी। इसके साथ ही नई सुविधाओं को मौजूदा मालिकों द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले मौजूदा टिगोर ईवी में जोड़ देगा। वहीं Tigor EV के नए अपडेटेट फीचर्स अब फैक्च्री फीटेड ही आएगें । जिसे जल्द ही आने वाले हफ्तो में पेश किया जाएगा।

Tata Tigor EV आने वाले हफ्तों में होगी अपडेट

कंपनी के अनुसार आने वाले हफ्तों में टियागो ईवी में देखे गए कुछ नए फीचर्स  टिगोर ईवी में पेश किए जाएंगे। आपको बता दे ये नए फीचर्स Tigor EV के मौजूदा ओनर्स के लिए भी अगले महीने एक सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए रोल आउट किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें- 

Tata Discount Offer: दशहरा पर धमाल मचा रहा है टाटा का ये ऑफर! घर ले आएं ये एसयूवी और 40,000 की करें बचत

BAJAJ जल्द ही लाने जा रही है ये तीन धमाकेदार बाइक्स, जानें क्या कुछ खास

Tata Tigor EV के लिए प्रीमियम  का भुगतान करना होगा

गाड़ी के मौजूदा मालिक के लिए , मल्टी-मोड रिजनरेशन और क्रूज़ कंट्रोल जैसी कई सुविधाए के कंट्रोल , इलेक्ट्रॉनिक्स और स्विच को एक सॉफ़्टवेयर अपडेट के माध्यम से जोड़ा जाएगा। हालांकि ये अपडेट मौजूदा मालिकों के लिए  इन सुविधाओं को जोड़ने का मामला मुफ्त नहीं होगा, उनको इसके लिए एक प्रीमियम का भुगतान करना होगा।

Tata Tigor EV फीचर्स

अपडेटेट फीचर्स में ऑटोमैटिक हेडलैंप्स, रेन-सेन्सिंग वाइपर्स, लेदर-रैप्ड स्टीयरिंग व्हील और लेदरेट अपहोल्स्ट्री आएगा। ये सभी सुविधाएं मौजूद मालिकों के लिए उपलब्ध नहीं होंगी और मिडलाइफ अपडेट के हिस्से के रूप में Tigor EV से जोड़ी जाएगी।

Tata Tigor EV इंजन

टाटा टिगोर ईवी में एक बैटरी पैक के ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। Tigor EV का फ्रंट-माउंटेड इलेक्ट्रिक मोटर 75 hp की मैक्सिमम पावर और 170 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.