Move to Jagran APP

TATA अपनी गाड़ियों पर दे रही है 60 हजार का एक्सचेंज ऑफर, केवल 12 दिनों तक मिलेगा मौका

टाटा मोटर्स ने अपने नेशनल एक्सचेंज कार्निवल की शुरुआत की घोषणा की है। नेशनल एक्सचेंज कार्निवल के तहत कस्टमर अपनी पसंदीदा टाटा कार को आसानी से अपग्रेड कर सकेंगे और उनके लिए ये काफी मददगार साबित होगा।(जागरण फोटो)

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediPublished: Sun, 05 Feb 2023 08:25 AM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 08:25 AM (IST)
TATA is giving an exchange offer of 60 thousand on its vehicles

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश भर में टाटा मोटर्स ने अपने नेशनल एक्सचेंज कार्निवल की शुरुआत की घोषणा की है। जिसमें कुछ सेलेक्टिव मॉडल पर 60 हजार तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। एक्सचेंज और अपग्रेड प्रोग्राम 12 दिनों के लिए के ही वैध रहेगा और 15 फरवरी को समाप्त हो जाएगा। एक्सचेंज कार्निवल को 250 शहरों में पेश किया जा रहा है।

कंपनी का बयान 

इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए श्री राजन अंबा - वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स, मार्केटिंग एंड कस्टमर केयर, टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड  ने कहा कि हमारी कंपनी लगातार लोगों को समझने की कोशिश कर रही है और लोगों के हित में काम कर रही है। वहीं उन्हें एक सुखद अनुभव  देने का प्रयास करते आई है। 

नेशनल एक्सचेंज कार्निवल

इस योजना के तहत, हम ग्राहको को 12 दिनों तक चलने वाले नेशनल एक्सचेंज कार्निवल का तोहफा दे रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि नेशनल एक्सचेंज कार्निवल के तहत हमारे कस्टमर अपनी पसंदीदा टाटा कार को आसानी से अपग्रेड कर सकेंगे और उनके लिए ये काफी मददगार साबित होगा। इसमें  डिजाइन , ड्राइव और सुरक्षा के बेहतरीन एक्सपीरियंस का अनुभव करेंगे।

Tiago EV

हाल के दिनो में Tata Motors ने Tiago EV की डिलीवरी भी शुरू की है जो भारतीय बाजार में सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक वाहन है। कंपनी ने 2,000 टियागो ईवी का पहला बैच डिलीवर कर दिया है। Tata Motors को Tiago EV के लिए एक ही दिन में 10,000 बुकिंग मिली है, जिससे ये भारत में तेजी से सबसे तेज बुक होने वाली ईवी बन गई है। अब तक घरेलू वाहन निर्माता कंपनी के पास  इलेक्ट्रिक हैचबैक के लिए 20,000 से अधिक बुकिंग आ चुकी है।

Tiago EV बैटरी

वाहन निर्माता कंपनी ने Tiago EV को दो बैटरी पैक के साथ बाजार में उतारा है। छोटी वाली बैटरी 19.2 kWh की है जो 250 किमी की ड्राइविंग रेंज प्रदान करने का दावा करती है। जबकि बड़ी वाली बैटरी 24 kWh की है जो 315 किमी की ड्राइविंग रेंज प्रदान करती है।

Tiago EV  कीमत

आपको बता दे Tiago EV की कीमत 8.49 लाख रुपये से शुरू होकर 11.79 लाख रुपये तक जाती है। दोनों कीमत एक्स-शोरूम हैं। यह चार वेरिएंट्स - XE, XT, XZ+ और XZ+ Lux में आती है। भारतीय बाजार में इस कार की टक्कर Citroen eC3 है। 

ये भी पढ़ें-

Tata ला रही है ये दमदार सीएनजी कारें, लुक से लेकर इंजन तक मिलते हैं ये बेहतरीन फीचर्स

कार के लुक को बनाएं शानदार, लगाएं ये पार्ट्स, गाड़ी दिखेगी दूर से ही दमदार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.