Move to Jagran APP

Suzuki Burgman Street EXl की कीमत में खरीदें ये धांसू बाइक्स, फीचर्स से लेकर इंजन दमदार

Suzuki Burgman Street EXl हाल के दिनों में सुजुकी इंडिया ने अपनी नई Burgman Street EX को लॉन्च किया है। इसकी कीमत112300 रुपये है। अगर आप इसी कीमत में अपने लिए एक नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए मोटरसाइकिल्स की लिस्ट लेकर आए हैं।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Published: Sat, 10 Dec 2022 11:33 AM (IST)Updated: Sat, 10 Dec 2022 11:33 AM (IST)
Suzuki Burgman Street EXl की कीमत में खरीदें ये धांसू बाइक्स, फीचर्स से लेकर इंजन दमदार
Suzuki Burgman Street EXl की कीमत में खरीदें ये धांसू बाइक्स

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। Suzuki Burgman Street EXl: भारतीय बाजार में सुजुकी इंडिया ने हाल के दिनों में अपनी Burgman Street EX को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसके अपडेटेड मॉडल को 19 हजार से अधिक की कीमत में उछाल मिली है। इसकी कीमत 1,12,300 रुपये (एक्स-शोरूम ) है। अगर आप इसी कीमत में अपने लिए एक नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए उनकी लिस्ट लेकर आए हैं।

loksabha election banner

Tork Kratos  

ये एक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है। इसमें 4kWh की बैटरी पैक है। कंपनी ये दावा करती है कि Kratos 100 किमी प्रति घंटे की शीर्ष स्पीड देता है और ये 120 किमी की रेंज प्रदान करता है। इसमें फीचर्स के तौर पर एलईडी लाइटिंग, फुली-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मल्टीपल राइड मोड्स, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग, रिवर्स मोड, मोबाइल कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग, एंटी-थेफ्ट, फ्रंट स्टोरेज बॉक्स और ओटीए मिलते हैं। इसके ब्रेकिंग हार्डवेयर में सिंगल फ्रंट और रियर डिस्क मिलता है। इसकी कीमत 1,02,499 रुपये है।

Honda Unicorn

ये मोटरसाइकिल आपके लिए एक दूसरी ऑप्शन है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 1,05,037 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। ये 162.7cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित है, जिसका आउटपुट 12.3bhp और 14Nm का है। इसके मोटर को पांच -स्पीड के गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसमें सिंगल फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक भी मिलता है।

Yamaha FZ I  

इसी कीमत में आपके लिए एक ये भी ऑप्शन है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 1,13,700 रुपये है। इसमें 149cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड मोटर द्वारा संचालित है। जो 12.2bhp और 13.3Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसमें फीचर्स के तौर पर सिंगल-चैनल ABS, एक एलईडी हेडलाइट और एक साइड स्टैंड कट-ऑफ सेंसर पैक भी मिलता है।

Bajaj Pulsar P150  

बजाज लोगों के दिलो पर आज से ही नहीं कई सालों से राज करते आ रही है। इसकी कीमत 1,16,755 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। इसमें एलईडी रोशनी, एक साइड स्टैंड कट-ऑफ सेंसर, सिंगल-चैनल एबीएस जैसे कई फीचर्स दिए गए है। बजाज ने P150 को 149cc सिंगल-सिलेंडर मोटर से लैस है। यह 14.5bhp और 13.5Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसे पांच स्पीड के गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। 

ये भी पढ़ें-

Hyundai Ioniq 6 EV के फीचर्स और कीमत की हुई घोषणा, 18 मिनट में 10 से 80 प्रतिशत तक होगी चार्ज

अगर आपके स्कूटर में है Lithium Ion बैटरी तो जरूरी है ये सावधानी, जरा-सी चूक से लग सकती है आग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.