Move to Jagran APP

स्कोडा स्लाविया की Monte Carlo Edition को जल्द हो सकती है लॉन्च

Skoda Slavia Monte Carlo Edition मोंटे कार्लो संस्करण लाल और सफेद सहित दो रंग विकल्पों के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है साथ ही ग्रिल रूफ ओआरवीएम जैसे कई ब्लैक-आउट कंपोनेंट के साथ-साथ स्कोडा और स्लाविया वर्ड भी शामिल हैं।

By Atul YadavEdited By: Published: Tue, 15 Nov 2022 09:58 AM (IST)Updated: Tue, 15 Nov 2022 09:58 AM (IST)
स्कोडा स्लाविया की Monte Carlo Edition को जल्द हो सकती है लॉन्च
हर महीने स्कोडा स्लाविया को औसतन 2000 लोग खरीद रहे हैं।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। स्कोडा स्लाविया की गाड़ियों को इंडियन मार्केट में काफी पसंद किया जाता है। यही वजह है कि इस साल कंपनी ने अपने सबसे अधिक गाड़ियों की बिक्री की है। स्कोडा का भारत में आगमन के बाद यह पहला साल होगा जब कंपनी ने सालभर के अंदर 50 हजार से अधिक गाड़ियों की बिक्री अपने नाम की है।

loksabha election banner

आपको जानकारी के लिए बता दें, हर महीने स्कोडा स्लाविया को औसतन 2000 लोग खरीद रहे हैं। कंपनी का मानना है कि Monte Carlo Edition के लॉन्च होने के बाद भारत में उनकी गाड़ियों की सेल्स में एक मजबूत वृद्धि देखने को मिलेगी। इससे पहले स्कोडा स्लाविया ने कुशाक Monte Carlo Edition को लॉन्च किया था, जिसको देश में काफी प्यार मिल रहा है और अब कंपनी अगले विशेष संस्करण के लिए तैयार है।

स्कोडा स्लाविया मोंटे कार्लो संस्करण लाल और सफेद सहित दो रंग विकल्पों के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है, साथ ही ग्रिल, रूफ, ओआरवीएम जैसे कई ब्लैक-आउट कंपोनेंट के साथ-साथ 'स्कोडा' और 'स्लाविया' वर्ड भी शामिल हैं। साथ ही फ्रंट फेंडर्स पर मोंटे-कार्लो लोगो और अलॉय व्हील्स का नया सेट भी कंपनी दे सकती है।

आप उम्मीद कर सकते हैं कि स्कोडा स्लाविया के नियमित वेरिएंट की तुलना में कुछ और सुविधाएं पेश करेगी, इसके अलावा नई गाड़ी में 10.1 इंच की बड़ी टचस्क्रीन यूनिट के साथ आने की संभावना है। इंजन की बात करें तो मोंटे कार्लो संस्करण को 1.0-लीटर टीएसआई और 1.5-लीटर टीएसआई दोनों वेरिएंट में पेश किए जाने की उम्मीद है। वहीं नियमित मॉडल की तुलना में यह एडिशन 60-70 हजार रुपये महंगी हो सकती है।

यह भी पढ़ें

आपकी गाड़ी में लगा है खरोंच? घर पर ही करें ठीक; बस अपनाना होगा ये आसान तरीका

हाइड्रोजन से चलने वाली गाड़ियों के लिए Tata Motors ने बनाया जबरदस्त प्लान, इस कंपनी के साथ मिलकर लाएगी नई तकनीक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.