Move to Jagran APP

चीन की ये कंपनी भारत में लॉन्च करने वाली है 4 नई बाइक्स, रॉयल एनफील्ड को देगी चुनौती

Upcoming Bike In India क्यूजे मोटर की योजना 4 नई मोटरसाइकिलें पेश करने की है जिन्हें सीकेडी मार्ग से लाया जाना तय है। इनमें एसआरसी 250 एसआरसी 500 एसआरवी300 और एसआरके 400 नाम की बाइक्स के नाम शामिल हैं।

By Atul YadavEdited By: Published: Mon, 14 Nov 2022 08:34 AM (IST)Updated: Mon, 14 Nov 2022 08:34 AM (IST)
QJ की 130 अन्य देशों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की तैयारी

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। इंडियन मार्केट में रॉयल एनफील्ड अपने सेगमेंट में सबसे सक्सेज बाइक में से एक है, जिसको देश कई राइवल्स हैं। इस बाइक को टक्कर देने के लिए चीन वाहन निर्माण करने वाली कंपनी QJ अपने 4 मोटरसाइकिलों को जल्द ही लॉन्च करने वाली है। कंपनी लुक डिजाइन से लेकर इसकी कीमत पर काफी फोकस कर रही है। आइये जानते हैं पूरी डिटेल्स।

loksabha election banner

QJ को चीन के सबसे बड़े मोटरसाइकिल निर्माताओं में से एक माना जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी भारत बाजर में आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया (AARI) के माध्यम से लोगों तक पहुंचेगी, जो इसका डिस्ट्रीब्यूशन पार्टनर है। भारत में AARI अपने पार्टनर QJ Motor के अंतर्गत आने वाले ब्रांडों की बिक्री और सेवा संभाल रहा है। अब यह आदिश्वर मोटो वॉल्ट शोरूम के माध्यम से QJ के 4 नए उत्पादों को शामिल करके अपने लाइनअप का विस्तार करने की तैयारियों में है।

QJ Motor की 4 नई बाइक को देशभर में के साथ 130 अन्य देशों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की तैयारियों में लगा हुआ है। क्यूजे मोटर की योजना 4 नई मोटरसाइकिलें पेश करने की है, जिन्हें सीकेडी मार्ग से लाया जाना तय है। इनमें एसआरसी 250, एसआरसी 500, एसआरवी300 और एसआरके 400 नाम की बाइक्स शामिल हैं।

जैसे उनके संबंधित नाम के नंबर बताते हैं, SRC 250 में 250cc का इंजन लगा है, 500cc इंजन के साथ SRC500, 300 सीसी इंजन के साथ SRV300 और अंत में SRK400 एक 400cc इंजन द्वारा संचालित है। SRC सीरीज QJ Motor की क्लासिक मोटरसाइकिल हैं। ये रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलों को उनकी लोकप्रिय 350cc बाइक के ऊपर और नीचे स्लॉट करके चुनौती दे सकती है।

यह भी पढ़ें

बाइक चलाते समय जरूर फॉलो करें ये 5 सेफ्टी टिप्स, टल जाएगी आने वाली दुर्घटना!

ड्राइविंग के दौरान गाड़ियों की हाई बीम लाइट करती है आपको परेशान? बचने के फॉलो करें ये टिप्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.