Move to Jagran APP

न्यू जेनरेशन Hyundai Verna का प्रोडक्शन मार्च से हो सकती है शुरू, जानिए कौन से बदलाव होने की उम्मीद

नए जनरेशन वाली Verna मौजूदा मॉडल की तुलना में थोड़ी बड़ी भी होगी। साथ ही स्लिम एलईडी हेडलाइट्स के नए सेट के साथ चौड़ी ग्रिल देखे जाने की उम्मीद है। दूसरी तरफ इसमें एलईडी टेललाइट्स पर नए एलांट्रा की तरह ही एक रैपराउंड डिजाइन होगा। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavPublished: Wed, 08 Feb 2023 11:57 AM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 11:57 AM (IST)
जल्द लॉन्च होने वाली है हुंडई की ये पॉपुलर कार

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। हुंडई नई जेनरेशन की Verna को जल्द ही इंडियन मार्केट में लॉन्च करने के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस अपकमिंग कार का प्रोडक्शन मार्च 2023 में शुरू कर सकती है। कयास लगाया जा रहा है कि Hyundai भारत में Verna का प्रोडक्शन 40,000 यूनिट प्रति वर्ष से बढ़ाकर 70,000 यूनिट कर रही है। जिनमें से अधिकांश को यूरोप और लैटिन अमेरिका के बाजारों में निर्यात किया जाएगा।

कैसी रहेगी डिजाइन

लुक और डिजाइन के मामले में न्यू जेनरेशन वरना में एक नया डिज़ाइन, अपडेटेड फीचर्स और बहुत कुछ नया होगा। इसे सेंसियस स्पोर्टीनेस डिजाइन दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि नए जनरेशन वाली Verna मौजूदा मॉडल की तुलना में थोड़ी बड़ी भी होगी। साथ ही स्लिम एलईडी हेडलाइट्स के नए सेट के साथ चौड़ी ग्रिल देखे जाने की उम्मीद है। दूसरी तरफ, इसमें एलईडी टेललाइट्स पर नए एलांट्रा की तरह ही एक रैपराउंड डिजाइन होगा। इसे नए कलर अपडेट भी मिलने की उम्मीद है।

न्यू वरना इंटीरियर

हुंडई वरना अपकमिंग कार के केबिन में आपको एक बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की विशेषता वाले डुअल-स्क्रीन सेटअप के साथ पूरी तरह से नया इंटीरियर मिल सकता है। नए मॉडल को ADAS सिस्टम के साथ आने की भी उम्मीद है।

न्यू वरना इंजन

भारत में Hyundai Verna को दो इंजन विकल्पों के साथ पेश करने की संभावना है। इनमें 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन शामिल है जो क्रेटा को शक्ति प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें

Maruti Alto K10 से लेकर Tata Tiago तक सस्ती कीमत में आती हैं ये ऑटोमेटिक कारें, इंजन से लेकर फीचर्स भी लाजवाब

Rapido को नहीं मिली Supreme Court से राहत, बिना लाइसेंस के नहीं चलेगी बाइक टैक्सी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.