Move to Jagran APP

Kia ने दिखाई नई जेनरेशन Sedan Car K4 की झलक, जानें कैसा है लुक और क्‍या हैं खूबियां

देश की प्रमुख वाहन निर्माता Kia की ओर से Sedan Car K4 की नई जेनरेशन की झलक को सार्वजनिक कर दिया गया है। कंपनी की ओर से इस गाड़ी को किस तरह का डिजाइन दिया गया है और इसमें किस तरह की खूबियों को दिया जा सकता है। कंपनी इसे आधिकारिक तौर पर कब पेश करेगी और क्‍या इसे भारत में लाया जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Sat, 23 Mar 2024 11:00 AM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2024 11:00 AM (IST)
Kia ने नई Sedan Car K4 की नई जेनरेशन का डिजाइन सार्वजनिक कर दिया है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। किआ मोटर्स की ओर से Sedan Car K4 की नई जेनरेशन को आधिकारिक तौर पर पेश करने से पहले कंपनी ने गाड़ी के डिजाइन को सार्वजनिक कर दिया है। नई जेनरेशन वाली गाड़ी को किस तरह का डिजाइन दिया गया है। इसका इंटीरियर किस तरह मिलेगा। इसके अलावा क्‍या इसे भारत लाया जा सकता है। यह सारी जानकारी हम आपको इस खबर में दे रहे हैं।

loksabha election banner

Kia K4 की मिली झलक

कंपनी की ओर से नई जेनरेशन वाली Sedan Car K4 को पेश करने से पहले एक्‍सटीरियर और इंटीरियर का डिजाइन सार्वजनिक कर दिया है। कंपनी की ओर से फिलहाल इस गाड़ी को पेश नहीं किया गया है। लेकिन जल्‍द ही इसे सार्वजनिक किया जाएगा।

कैसा है डिजाइन

Kia K4 सेडान कार के डिजाइन को भविष्‍य की कारों की तरह डिजाइन किया गया है। जिस तरह से कंपनी की EV5, EV9 जैसी कारों को डिजाइन किया गया है। नई जेनरेशन वाली K4 Sedan Car में कंपनी ने एल शेप वर्टिकल एलईडी हेडलाइट और टेललाइट दी हैं। डायमंड कट अलॉय व्‍हील्‍स, सी पिलर पर रियर डोर हैंडल को इसमें दिया गया है। वहीं इसके इंटीरियर में भी कंपनी की ओर से ड्यूल टोन का उपयोग किया है। इसमें फुली डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, फ्रंट रो के लिए सेंटर आर्मरेस्‍ट, मेमोरी सीट्स, पुश बटन स्‍टार्ट/स्‍टॉप जैसे कई फीचर्स को इस गाड़ी में दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- New Cars In India: Maruti से Tata तक 10 से ज्‍यादा गाड़ियां इस साल हो सकती हैं लॉन्‍च, जानें डिटेल

कब होगी पेश

फिलहाल कंपनी की ओर से सिर्फ नई जेनरेशन सेडान कार का लुक दिखाया गया है। किआ की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इसे 27 मार्च को न्‍यूयॉर्क ऑटो शो में पेश किया जाएगा। अभी इसके भारत में लॉन्‍च को लेकर कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है। लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि कंपनी की ओर से अमेरिका और साउथ कोरिया में लॉन्‍च करने के बाद अगले साल तक इसे भारत भी लाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Kia Clavis SUV: किआ कर रही नई SUV को लाने की तैयारी, जानें क्‍या है डिटेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.