नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारत की जानी-मानी टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी Vodafone Idea और Kia Motors ने Kia Seltos के साथ यूवीओ कनेक्टेड कार सिस्टम की शुरुआत के लिए भारत में पार्टनरशिप की है। Seltos टेक्नोलॉजी में हाइटेक और रिफाइंड मिड-एसयूवी है जिसे ड्राइविंग को सेफ और आसान बनाने के लिए वर्ल्ड के फर्स्ट फीचर्स से लैस किया गया है।

कंपनियों के बीच पार्टनरशिप Kia Seltos को एडवांस्ड कनेक्टेड कार फंक्शन से जोड़ने के लिए हुई है। ऑटोमोटिव IoT में वोडाफोन आइडिया की खासियतें अलग से Kia को eSIMS के साथ वॉयस के इंटीग्रेशन, 3 जी / 4 जी डेटा, एसएमएस, सेफ एपीएन सर्विस और एपीआई इंटीग्रेशन के जरिए भारतीय बाजार में एक मजबूत, कनेक्टिड सॉल्यूशन तैयार करने में मदद करेगी। सॉल्यूशन के लिए Kia को अपनी कारों का पता लगाने, रियल टाइम डेटा के एक्सचेंज करने और अपने ग्राहकों को कनेक्टेड कार सर्विस को एनेबल करने के लिए टेलीमैटिक्स की फुल रेंज देता है।

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड के चीफ एंटरप्राइज बिजनेस ऑफिसर निक ग्लिडन ने पार्टनरशिप के बारे में बात करते हुए कहा कि जो कनेक्टेड कारें कभी भारत में एक सपना थी अब हकीकत बन गई है। जैसा कि इंडस्ट्री और ग्राहक इस डिजिटल सिस्टम को समझने के लिए तैयार हैं और यह वोडाफोन आइडिया बिजनेस सर्विसेज को हमारे ऑटोमोबाइल पार्टनर्स के लिए एंड-टू-एंड IoT सॉल्यूशन पेश करने का अवसर देता है। हमारी ग्लोबल विशेषज्ञता और भारतीय ग्राहकों की गहरी समझ ने हमें Kia Motors के साथ मिलकर काम करने और कनेक्टेड कारों को भारत में Kia Motors के लिए हकीकत बनाने में मदद की है।

Kia Motors India के सेल्स और मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट और हैड मनोहर भट ने इस पार्टनरशिप पर कहा कि हम अपने अल्ट्रा के सीमलैस कनेक्टिविटी एक्सपीरियंस की पेशकश करने के लिए भारतीय टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया के साथ पार्टनरशिप में खुश हैं। Kia Motors India का उद्देश्य ग्राहकों के इन-केबिन और ड्राइविंग अनुभव को बढ़ाना है। हमें विश्वास है कि यह पार्टनरशिप उन्हें यूवीओ कनेक्ट द्वारा प्रदान किए गए कनेक्टेड और इंटरेक्टिव फीचर्स के अनुभव को पूरी तरह से कहीं भी और हर जगह सक्षम बनाने में मददगार साबित होगी।

यह भी पढ़ें: पहली बार खरीदने जा रहे हैं नई कार तो इन 5 बातों को कभी न भूलें

यह भी पढ़ें: एडवेंचर के हैं शौकीन तो कार में रखना न भूलें ये 7 जरूरी चीजें

Posted By: Sajan Chauhan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप