Move to Jagran APP

Happy Birthday Kajol: इन शानदार लग्जरी कारों में चलती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल

आज हम आपको Kajol के जन्मदिन के मौके पर उन कारों के बारे में बता रहे हैं जिनमें काजोल अक्सर चलती हुई नजर आती हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 01:26 PM (IST)Updated: Mon, 05 Aug 2019 02:41 PM (IST)
Happy Birthday Kajol: इन शानदार लग्जरी कारों में चलती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री काजोल आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 5 अगस्त, 1974 को जन्मी Kajol ने बेखुदी से डेब्यू किया और उसके बाद बाजीगर, ये दिल्लगी, इश्क, प्यार किया तो डरना क्या, हम आपके दिल में रहते हैं और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे जैसी फिल्मों में काम किया है। आज हम आपको उनके जन्मदिन के मौके पर उन कारों के बारे में बता रहे हैं, जिनमें काजोल अक्सर चलती हुई नजर आती हैं।

loksabha election banner

Volvo XC90

अगर इंजन और पावर की बात करें तो Volvo XC90 में 1969 सीसी का डीजल इंजन दिया गया है जो कि 400 बीएचपी की पावर और 640 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। माइलेज की बात की जाए तो यह एसयूवी प्रति लीटर में 17 किमी का माइलेज दे सकती है। कीमत की बात की जाए तो वॉल्वो एक्ससी 90 की एक्स शोरूम कीमत करीब 80 लाख रुपये है।

Audi Q7

इंजन और पावर की बात करें तो Audi Q7 में 2967 सीसी का डीजल इंजन दिया गया है जो कि 245.41 बीएचपी की पावर और 600 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो ऑडी क्यू7 की एक्स शोरूम कीमत करीब 73 लाख रुपये है।

Audi Q5

इंजन और पावर की बात करें तो Audi Q5 में 2.0 लीटर का डीजल इंजन है जो कि 252 बीएचपी की पावर और 370 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो ऑडी क्यू7 की एक्स शोरूम कीमत करीब 55 लाख रुपये है।

Mercedes Benz GLS

अगर इंजन और पावर की बात करें तो Mercedes Benz GLS में 5.5 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जो कि 577 बीएचपी की पावर और 760 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो Mercedes Benz GLS की एक्स शोरूम कीमत करीब 87 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें: बारिश के मौसम में कार के साथ हमेशा रखें ये 5 चीजें, नहीं आएगी कभी परेशानी

ये भी पढ़ें: 90 के दशक की लोकप्रिय Yamaha Rx 100 आज भी है युवा दिलों की धड़कन, जानें क्यों हुई थी बंद

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.