Move to Jagran APP

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए टूटे लोग, मात्र 15 दिनों में 18,600 लोगों ने की बुकिंग

MIHOS इलेक्ट्रिक स्कूटर में निकेल मैंगनीज कोबाल्ट केमिस्ट्री के साथ 74V40Ah ली-आयन बैटरी और 1500W मोटर से लैस है जो 95 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 70 किमी प्रति घंटे है। (जागरण फाइल फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavPublished: Tue, 07 Feb 2023 02:03 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 02:03 PM (IST)
इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए टूटे लोग, मात्र 15 दिनों में 18,600 लोगों ने की बुकिंग
Joy MIHOS इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारी डिमांड

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी Joy e-bike की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर MIHOS को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ऑटो एक्सपो में लॉन्च इस स्कूटर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। बुकिंग शुरू होने के मात्र 15 दिनों के भीतर 18,600 लोगों ने की बुकिंग।

loksabha election banner

जॉय ई-बाइक MIHOS एक रेट्रो-स्टाइल वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसे ऑटो एक्सपो 2023 में 1.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने घोषणा की है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी मार्च 2023 से पूरे भारत में चरणबद्ध तरीके से शुरू करेगी।

ग्राहक MIHOS इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऑनलाइन या 600+ अधिकृत डीलरशिप नेटवर्क पर महज 999 रुपये की कीमत पर बुक कर सकते हैं।

MIHOS इलेक्ट्रिक स्कूटर में निकेल मैंगनीज कोबाल्ट केमिस्ट्री के साथ 74V40Ah ली-आयन बैटरी और 1500W मोटर से लैस है, जो 95 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 70 किमी प्रति घंटे है। स्कूटर 4 घंटे में चार्ज हो जाता है और एक बार चार्ज करने पर 100 किलोमीटर तक की रेंज देता है।

कंपनी का बयान

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि हमें ऑटो एक्स्पो के दौरान MIHOS के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिली। स्कूटर को नए मटीरियल पॉली डाइक्लोपेंटाइाईन मटीरियल के साथ मजबूत वर्ज़न में पेश किया गया है। हमें खुशी है कि स्कूटर की मांग ज़बरदस्त है और हम MIHOS की डिलीवरी को लेकर बेहद उत्सुक हैं, जो इसी साल मार्च में चरणबद्ध तरीके से शुरू कर दी जाएगी।

हम उपभोक्ताओं की बढ़ती मांग को पूरा करने एवं उनकी महत्वाकांक्षाओं पर खरा उतरने के लिए अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार कर रहे हैं। हम ईवी स्पेस में अपना मार्केट शेयर बढ़ाने के लिए परिणाम-उन्मुख प्रयासों को जारी रखे हुए हैं। हमें उम्मीद है कि आने वाले महीने में बाज़ार में उछाल के साथ हम सेल्स के ज़बरदस्त आंकड़े दर्ज करेंगे।

यह भी पढ़ें

60 साल से इस इंजन के दम पर राज कर रही थी Lamborghini, अब कहा फाइनल गुडबाय

देश में सबसे ज्यादा Maruti के पास हैं CNG कारें, जानिए पोर्टफोलियो में कितनी सीएनजी गाड़ियां?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.