Move to Jagran APP

Top Midsize SUVs : इस दिवाली घर लाएं ये एसयूवी, कीमत और फीचर्स दोनों दमदार

Top Midsize SUVs टोयोटा के टॉप वेरिएंट की कीमत 18.99 लाख रुपये है। इस कार को कुल चार वेरिएंट में लाया गया है। टोयोटा का सेल्फ चार्जिंग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक वाहन एक गैसोलीन और इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल करती है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Published: Thu, 29 Sep 2022 10:00 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 10:00 PM (IST)
Top Midsize SUVs : इस दिवाली घर लाएं ये एसयूवी, कीमत और फीचर्स दोनों दमदार
Top Midsize SUVs : इस दिवाली घर लाएं ये एसयूवी

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Top Midsize SUVs: भारतीय बाजार में एसयूवी की डिमांड काफी तेजी से बढ़ते जा रही है। अगर आप इस दिवाली अपने फैमली के लिए एक नई मिड साइज एसयूवी लेने की सोच रहें है तो आज हम आपके लिए कारों की लिस्ट लेकर आए है जिसे पढ़कर आप अपने लिए इस दिवाली बेस्ट कार ला सकते है।

loksabha election banner

Hyundai Creta

हुंडई भारतीय बाजार में आज से ही नहीं लोगों के दिलों पर कई सालो से राज करते आ रही है। इस लिस्ट में शामिल मिड साइज SUV में हुंडई क्रेटा भी है। वर्तमान में इसकी कीमत बाजार में 10.44 लाख रुपये से लेकर 18.24 लाख रुपये तक की है। इसमें तीन इंजन और कई ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ एक विस्तृत रेंज में उपलब्ध  है।सये 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन 115 PS और 144 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। जबकि -लीटर डीजल 115 PS और 250 Nm और 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल 140 PS और 242 Nm बनाता है। इसे फाइव स्पीड कनेक्टिविटी के साथ जोड़ा गया है।

ये भी पढ़ें - 

Night Driving : रात के अंधेरे में दुर्घटना से बचें ! जानें ड्राइव करते समय किन बातों का रखें ख्याल

Maruti Alto K10 : जल्दी करें! मौका छूट न जाए, लॉन्च के एक महीने बाद ही मिल रहा है बंपर डिस्काउंट,पढ़ें डिटेल्स

Toyota Urban Cruiser Hyryder

टोयोटा की इस गाड़ी की कीमत भारतीय बाजार में 15.11 लाख रुपये की है। वहीं इस गाड़ी के टॉप वेरिएंट की कीमत 18.99 लाख रुपये है। इस कार को कुल चार वेरिएंट में लाया गया है। टोयोटा का सेल्फ चार्जिंग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक वाहन एक गैसोलीन और इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल करती है। इसमें 1.5-लीटर इंजन दिया गया है जो e-drive ट्रांसमिशन से लैस है। इसका इंजन आउटपुट  68 किलोवाट का है और यह 122Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। वहीं इसकी मोटर आउटपुट 59 किलोवाट की पावर और 141Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Kia Seltos

भारतीय बाजार में इसकी कीमत है। 10.49 लाख रुपये 18.65 लाख (एक्स-शोरूम)  के बीच हो सकती है। मिड साइज एसयूवी में हुंडई क्रेटा के साथ इस कार को काफी समानता है। इसमें  1.5 लीटर नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिल सकता है। है, जो 113.4hp की पावर और 144Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। इसमें एक नया ग्रिल, हेडलैंप और डीआरएल सेटअप के लिए ट्वीक इंटरनल, नए फ्रंट और रियर बंपर, नई LED टेल लाइट और नए अलॉय व्हील्स का सेट भी मिल सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.