Move to Jagran APP

इस साल लॉन्च हो सकती हैं Hyundai की ये 2 कारें, Verna का नया अवतार भी शामिल

भारत में Hyundai Verna के सक्सेज के बाद कंपनी अब इसकी नई जेनरेशन लाने की तैयारी कर रही है। नई पीढ़ी की Hyundai Verna आने वाले महीनों में बिक्री पर जाएगी और इसे पहले यह गाड़ी कई पर देश में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की गई है। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavPublished: Tue, 31 Jan 2023 05:12 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 05:12 PM (IST)
इस साल लॉन्च हो सकती हैं Hyundai की ये 2 कारें, Verna का नया अवतार भी शामिल
इस साल लॉन्च होंगी हुंडई की ये कारें

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। हुंडई इंडियन मार्केट में अपनी कई गाड़ियों को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी इस साल एक माइक्रो एसयूवी के साथ नई जेनरेशन की Verna को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। हालांकि, कंपनी के तरफ से अभी तक कोई ऑफिसियल संकेत नहीं मिले हैं।

prime article banner

इस साल लॉन्च होंगी हुंडई की ये कारें

Hyundai Micro SUV: इस साल हुंडई ऑल-न्यू माइक्रो एसयूवी को लॉन्च कर सकती है। कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी की यह अपकमिंग माइक्रो एसयूवी लॉन्च होने के बाद टाटा पंच, निसान मैग्नाइट और रेनॉ काइगर को कड़ी टक्कर दे सकती है। हालांकि, इस गाड़ी के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है कि एसयूवी वैश्विक बाजारों में बेचे जाने वाले कैस्पर से डिजाइन ले सकती है। आने वाले कुछ समय में कंपनी इस माइक्रो एसयूवी की झलक दिखा सकती है।

New-Gen Hyundai Verna: भारत में Hyundai Verna के सक्सेज के बाद कंपनी अब इसकी नई जेनरेशन लाने की तैयारी कर रही है। नई पीढ़ी की Hyundai Verna आने वाले महीनों में बिक्री पर जाएगी और इसे पहले यह गाड़ी कई पर देश में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की गई है। इंटीरियर पुराने मॉडल की तुलना में पूरी तरह अलग होने की उम्मीद है। इसके अलावा, न्यू जेनरेशन वरना में वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, सनरूफ, एक पूरी तरह से डिजिटल कंसोल, ADAS सेफ्टी फीचर्स, एक बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेमेंट सिस्टम के साथ कई एडवांस फीचर्स मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Toyota की भारत में बिकती हैं 9 गाड़ियां, जानिए SUV से लेकर हाइब्रिड कारों के नाम

Mahindra Scorpio Classic की बढ़ी कीमतें, चेक करें नई प्राइस लिस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.