Move to Jagran APP

वोट डालने पर Hero Motocorp दे रही है बड़ा तोहफा, फ्री में करेगी बाइक का यह काम

Hero Motocorp ने लोकतांत्रिक चुनावों को सपोर्ट करने के लिए उन ग्राहकों के लिए एक रोमांचक मेंटेनेंस स्कीम शुरू की है जो अपने अधिकार का प्रयोग करते हैं

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 12 Apr 2019 03:50 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 09:50 AM (IST)
वोट डालने पर Hero Motocorp दे रही है बड़ा तोहफा, फ्री में करेगी बाइक का यह काम
वोट डालने पर Hero Motocorp दे रही है बड़ा तोहफा, फ्री में करेगी बाइक का यह काम

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Hero Motocorp ने आज देश के 80 मिलियन से अधिक ग्राहकों को आगामी 2019 के आम चुनावों के दौरान वोट देने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए अनूठी राष्ट्रव्यापी ग्राहक पहल शुरू की है। दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक चुनावों को सपोर्ट करने के लिए, कंपनी ने उन ग्राहकों के लिए एक रोमांचक मेंटेनेंस स्कीम शुरू की है, जो अपने अधिकार का प्रयोग करते हैं।

loksabha election banner

ग्राहक अपना वोट डालने के बाद Hero Motocorp डीलरशिप और वर्कशॉप में आ सकते हैं, अपनी उंगली पर मतदाता की स्याही के निशान के साथ मुप्त में टू-व्हीलर वॉश का लाभ उठा सकते हैं और अपने वाहन की 199 रुपये में सर्विस करा सकते हैं। कंपनी यह योजना अप्रैल-मई 2019 के महीनों के दौरान प्रत्येक शहर में मतदान के दिन के दो दिन बाद तक उपलब्ध करा रही है।

इसके अलावा ग्राहक अपने वाहन-सर्विसिंग पैकेज को प्री-बुक भी कर सकते हैं। इसके अलावा इस तरह का लाभ उठाने के लिए ग्राहक अपने नजदीकी हीरो मोटोकॉर्प के डीलरशिप पर भी जा सकते हैं।

Hero MotoCorp नए अवतार में कर सकती है Karizma को लॉन्च, मिलेगा नया इंजन

Hero Karizma का नया अवतार जल्द होगा लॉन्च:

Hero MotoCorp भारतीय बाजार में अब स्पोर्ट्स कम्यूटर सेगमेंट के साथ प्रीमियम बाइक्स को लॉन्च करने की योजना बना रही है। Xtreme 200R को पिछले साल कंपनी ने लॉन्च किया था और अब कंपनी XPulse 200 और 200T एडवेंचर मोटरसाइकिल को लॉन्च करने की योजना बना रही है। इसके अलावा हाल ही में लीक हुई तस्वीर ऐसा लगता है कंपनी भी उसी 200 cc प्लेटफॉर्म पर फुल-फेयर्ड बाइक उतारने की योजना बना रही है। हालांकि, इस प्रोटोटाइप में किसी तरह की बैजिंग नहीं देखने को मिली लेकिन माना जा रहा है यह कंपनी की अगली जनरेशन Hero Karizma हो सकती है।

यह भी पढ़ें:

ये हैं भारत में मौजूद 5 परफॉर्मेंस बाइक्स, कीमत एक लाख रुपये से भी कम

Mahindra की इन 6 कारों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.