Move to Jagran APP

Suzuki की ये Bike खरीदने का सुनहरा मौका, मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

आज हम आपको सुजुकी की शानदार बाइक Suzuki Intruder 150 के बारे में बता रहे हैं जिसे खरीदना इस समय आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 01 Sep 2019 07:05 PM (IST)Updated: Sun, 01 Sep 2019 07:05 PM (IST)
Suzuki की ये Bike खरीदने का सुनहरा मौका, मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट
Suzuki की ये Bike खरीदने का सुनहरा मौका, मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Suzuki अपनी बाइक्स और स्कूटर पर शानदार ऑफर की पेशकश कर रही है। अगर आप कोई नई बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको सुजुकी की शानदार बाइक Suzuki Intruder 150 के बारे में बता रहे हैं, जिसे खरीदना इस समय आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है। Suzuki Intruder 150 कंपनी द्वारा शानदार ऑफर्स की पेशकश की जा रही है। आइए जानते हैं कैसी है ये बाइक और इसके फीचर्स कैसे हैं।

loksabha election banner

सुजुकी इंट्रूडर 150 (Suzuki Intruder 150)

इंजन और पावर की बात की जाए तो सुजुकी इंट्रूडर 150 में 154.9 cc का 4 स्ट्रोक, 1 सिलेंडर, एयर कूल्ड, इंजन दिया गया है जो कि 14.8 ps की पावर और 14 nm का टॉर्क जनरेट करता है। इलेक्ट्रिक स्टार्ट सिस्टम वाली यह बाइक 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन की बात की जाए तो बाइक की लंबाई 2130 एमएम, चौड़ाई 805 एमएम, ऊंचाई 1095 एमएम, व्हीलबेस 1405 एमएम, ग्राउंड क्लीयरेंस 170 एमएम, सीट हाइट 780 एमएम, कर्ब वेट 149 किलो है। फ्यूल टैंक की बात की जाए तो इस बाइक में 11 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इस बाइक में फ्रंट में डिस्क और रियर में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। सस्पेंशन की बात की जाए तो इस बाइक में फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में स्विंग आर्म टाइप सस्पेंशन दिए गए हैं।

ऑफर और डिस्काउंट

ऑफर की बात की जाए तो Suzuki Intruder 150 की खरीद पर 100 फीसद फाइनेंस की सुविधा मिल रही है। Suzuki Intruder 150 को लोन पर 48 आसान ईएमआई देकर खरीदा जा सकता है। कॉर्पोरेट ऑफर की बात की जाए तो सभी सरकारी, पब्लिक सेक्टर यूनिट और चुनिंदा कॉर्पोरेट्स कर्मचारियों को 3 हजार रुपये तक के बेफिट्स मिल रहे हैं। पेटीएम ऑफर की बात की जाए तो इस स्कूटर को पेटीएम से खरीदने पर 8500 रुपये के कैशबैक बेनिफिट्स मिल रहे हैं।

कीमत

कीमत की बात की जाए तो Suzuki Intruder 150 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 101,362 रुपये है।

यह भी पढ़ें: सिर्फ नेताओं की नहीं बल्कि इन एक्टर और क्रिकेटर की भी फेवरेट है Toyota Fortuner, जानें क्या है वजह

यह भी पढ़ें: उदयपुर के प्रिंस को आनंद महिंद्रा ने गिफ्ट की Mahindra Thar लिमिटेड एडिशन, जानें इस SUV में क्या है खास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.