नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Car Discount Offer: त्यौहारों का सीजन काफी करीब आ रहा है, इसकी शुरुआत नवरात्री से हो जाएगी । इसी को देखते हुए कई बड़ी कंपनियों ने ऑर्फेंस देना शुरू कर दिया है। अगर आप इस त्योहारी सीजन में अपने लिए एक नई कार खरीदना चाहते है तो ये अवसर आपके लिए ही है। इसके साथ ही आपको इन कार की कीमत में भी काफी छूट मिलेगी जिसके कारण आप अपने कार लेने के सपने को पूरा कर सकते है।

मारुति सुजुकी इग्निस  (Maruti Suzuki Ignis )

भारतीय बाजार में मारुति आज से ही नहीं लगभग कई सालों से लोगों के दिलो पर राज करते आ रही है। आपको बता दें अगर आप अपने लिए मारुति सुजुकी इग्निस खरीदना चाहते है तो इसके मैनुअल वेरिएंट पर 28,000 रुपये नकद छूट और 15,000 रुपये एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये कॉर्पोरेट छूट और 15,000 रुपये एक्सचेंज बोनस  मिल रहा है. वहीं इसके एएमटी वेरिएंट पर 5,000 रुपये कॉर्पोरेट छूट भी मिल रहा है।

ये भी पढ़ें - 

Yamaha Aerox 155 MotoGP Edition हुआ लॉन्च, जानें किससे होगी इसकी टक्कर

Upcoming Electric Cars: चीते की रफ्तार को मात दे सकती हैं ये धांसू इलेक्ट्रिक कारें, जानें कब होगी लॉन्चिंग

मारुति सुजुकी  Ciaz  (Maruti Suzuki Ciaz )

भारतीय बाजार में ये कार एक बेहतर सेडान में से एक है। अगर आप इस कार को खरीदेंगे तो आपको इसपर 30,000 रुपये तक का लाभ दे रही है। इसके साथ ही आपको सेडान पर नकद छूट और 25,000 रुपये और 5,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट भी दे रही है। आपको बता दें Ciaz को देश में Nexa के शोरूम में ही बेची जाती है।

टाटा नेक्सन  (Tata Nexon)

देश में सबसे अधिक सेल की जाने वाली गाड़ियों की लिस्ट में टाटा शामिल हैा।  आपको बता दें टाटा नेक्सन के डीजल वेरिएंट पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस प्लस कॉर्पोरेट छूट और इसके पेट्रोल वेरिएंट पर केवल कॉरपोरेट छूट भी मिल रही है।टाटा मोटर्स द्वारा दी जाने वाली कॉर्पोरेट छूट 3,000 - 5,000 के बीच है।

नोट :इन डिल्स से जुड़ी और जानकारी लेने के लिए आस -पास के डीलर शोरूम में जाकर पता करें ये ऑफर सिर्फ सितंबर का है।

Edited By: Ayushi Chaturvedi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट