Move to Jagran APP

Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग फिर से शुरू, सिंगल चार्ज पर देती है 150 किमी रेंज

नई आरवी 400 ई-बाइक 150 किमी तक की फुल चार्ज बैटरी रेंज के साथ आती है और 85 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करती है। बाइक में 3kW का मिड-ड्राइव मोटर लगा है जो 3.24kWh लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित है। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavPublished: Tue, 21 Feb 2023 11:02 AM (IST)Updated: Tue, 21 Feb 2023 11:02 AM (IST)
Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग फिर से शुरू, सिंगल चार्ज पर देती है 150 किमी रेंज
रिओपेन हुई Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Revolt Motors ने Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक की एक बार फिर से बुकिंग शुरू कर दी है। Revolt Motors को हाल ही में रतनइंडिया एंटरप्राइजेज लिमिटेड द्वारा पूरी तरह से अधिग्रहित कर लिया गया है। इस इलेक्ट्रिक बाइक को हरियाणा के मानेसर प्लांट में बनाया जा रहा है। अगर आप भी नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं तो इसकी खासियत को समझें।

loksabha election banner

बुकिंग टोकन राशि

अगर आप Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं तो आप इसको 2,499 रुपये की टोकन राशि देकर बुक कर सकते हैं। इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी 31 मार्च 2023 से पहले शुरू हो जाएगी। रिवोल्ट में पूरी तरह से कॉन्टैक्टलेस ऑनलाइन बुकिंग सिस्टम है और ग्राहक इसके आधिकारिक वेबपेज या फिर डीलरशिप पर जाकर बुकिंग रजिस्टर कर सकते हैं।

Revolt Motors के वर्तमान में भारत के 22 राज्यों में 35 डीलरशिप हैं। रिवॉल्ट इलेक्ट्रिक बाइक्स का दावा है कि यह अपने ग्राहकों के लिए 350 रुपये प्रति माह की मासिक रनिंग कॉस्ट के साथ एक औसत राइडर के लिए पेट्रोल बाइक के 3,500 रुपये की तुलना में बड़ी बचत की पेशकश करती है।

बैटरी पैक

नई आरवी 400 ई-बाइक 150 किमी तक की फुल चार्ज बैटरी रेंज के साथ आती है और 85 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करती है। बाइक में 3kW का मिड-ड्राइव मोटर लगा है जो 3.24kWh लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित है।

एडवांस फीचर्स

इसके अलावा, यह MyRevolt नाम की एक समर्पित स्मार्टफोन एप्लिकेशन के साथ भी आता है जो जियो-फेंसिंग, पूर्ण बाइक डायग्नोस्टिक्स, बैटरी स्थिति, अनुकूलित ध्वनियों का चयन, ड्राइविंग और माइलेज का ऐतिहासिक डेटा जैसी कई कनेक्टिविटी सुविधाओं तक पहुंच प्रदान करती है।

यह भी पढ़ें

क्या Toyota Corolla Cross जल्द होने वाली है लॉन्च? Hyundai Alcazar, Jeep Meridian को देगी कड़ी टक्कर

25 साल में तीन जनरेशन, अब खत्म हुआ सफर... Audi बंद कर रही है TT स्पोर्ट्स कार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.