Move to Jagran APP

महंगी हुई Bajaj Dominar 400, जानें कितने बढ़ गए दाम

Bajaj Dominar 400 के दामों में इजाफा किया गया है। दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन से लैस यह Bike 6 हजार रुपये महंगी हुई है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 06:46 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 06:46 PM (IST)
महंगी हुई Bajaj Dominar 400, जानें कितने बढ़ गए दाम

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Bajaj ने अपनी दमदार बाइक Dominar 400 के दाम में इजाफा किया है। बजाज की ये फ्लैगशिप बाइक अपने सेगमेंट में मौजूद शानदार बाइक्स में से एक है। अब Bajaj ने डोमिनार 400 की कीमत में 6,000 रुपये बढ़ाए गए हैं। आइए जानते हैं क्यों बढ़ाई गई है कीमत और इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन कैसे हैं।

loksabha election banner

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो Bajaj Dominar 400 में 373.3 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 40 पीएस की पावर और 35 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। यह बाइक 7.1 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है।

रफ्तार और माइलेज

अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो यह बाइक 136.88 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है। माइलेज की बात की जाए तो दावा किया जा रहा है कि यह बाइक 25.59 किमी प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है। ट्वीन चेनल एबीएस और 320 एमएम फ्रंट डिस्क ब्रेक से लैस ये बाइक काफी ज्यादा शानदार है।

नई Bajaj Dominar 400 में दो डिस्प्ले दी गई हैं जो कि इंस्ट्रूमेंट पैनल में मौजूद हैं। एक डिस्प्ले हेडलैम्प और दूसरी फ्यूल टैंक के पास दी गई है। इस बाइक में 43 एमएम यूएसडी फोर्क्स दिए गए हैं। नई डोमिनर में नया औरोरा ग्रीन कलर ऑप्शन, ब्लैक पैनल्स और डायमंड कट एलॉय व्हील दिए गए हैं।

कीमत

कीमत की बात की जाए तो Bajaj Dominar 400 की नई एक्स शोरूम कीमत 1.8 लाख रुपये रखी गई है। Bajaj ने अपनी फ्लैगिशप मोटरसाइकल डोमिनार 400 की कीमत में 6 हजार बढ़ाए हैं। पहले नई डोमिनर को अप्रैल में जब लॉन्च किया गया था तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.74 लाख रुपये रखी गई थी।

ये भी पढ़ें: बारिश के मौसम में कार के साथ हमेशा रखें ये 5 चीजें, नहीं आएगी कभी परेशानी

ये भी पढ़ें: CAR का माइलेज बढ़ाने के लिए इन आसान टिप्स को करें फॉलो 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.