Move to Jagran APP

Covid-19: Amara Raja ग्रुप ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिए 6 करोड़ रुपये

Amara Raja ग्रुप ने मुख्यमंत्री राहत कोष में करीब 6 करोड़ रुपये दान में दिए हैं।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 12:23 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 12:23 PM (IST)
Covid-19: Amara Raja ग्रुप ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिए 6 करोड़ रुपये
Covid-19: Amara Raja ग्रुप ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिए 6 करोड़ रुपये

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Amara Raja ग्रुप ने मुख्यमंत्री राहत कोष में करीब 6 करोड़ रुपये दान में दिए हैं। इसमें कंपनी ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत कोष में 5 करोड़ रुपये और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दान में दिए हैं ताकि कोरोनावायरस के तेजी से फैल रहे संक्रमण पर सरकार को मदद मिल सके। संगठन के इस योगदान में अमारा राजा ग्रुप के कर्मचारियों द्वारा एक दिन का वेतन योगदान भी शामिल है।

loksabha election banner

हालिया घटनाक्रम पर टिप्पणी करते हुए अमारा राजा ग्रुप के चेयरमैन, डॉ. रामचंद्र एन गल्ला ने कहा, "अमारा राजा ग्रुप Covid-19 की महामारी से लड़ने के अपने प्रयासों में सरकार के साथ एकजुटता के साथ खड़ा है, स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के साथ कोरोनावायरस पर काबू पाने के लिए दिन-रात लड़ाई लड़ रहे हैं और देश के लोगों के साथ खड़े हैं। हमारे सामाजिक प्रयासों के साथ आंतरिक रूप से हम अपने कर्मचारियों, ग्राहकों, समुदाय और हमारे सभी स्टेकहोल्डर्स का सपोर्ट करने के लिए तैयार हैं।"

यह ग्रुप चित्तूर जिले और गुंटूर जिले में सरकारी अस्पतालों की सहायता के लिए पहल करने के लिए विशिष्ट अनन्य निधि से चिकित्सा जरूरतों का सपोर्ट करना जारी रखेगी। फंड का उपयोग मुख्य रूप से सार्वजनिक स्वास्थ्य और आवश्यक आपूर्ति और COVID - 19 के संक्रमण की रोकथाम और नियंत्रण पर ध्यान केंद्रित करने के लिए किया जाएगा। इस पहल की शुरुआत पहले ही 5 लाख रुपये मूल्य के मास्क, दस्ताने और सैनिटाइजर के साथ की जा चुकी है।

ये भी पढ़ें:

BS4 TVS Apache RR310, NTorq, Jupiter और XL100 पर मिल रहा है भारी भरकम डिस्काउंट

Covid-19: लॉकडाउन के बीच Zoomcar सैनिटाइज्ड कारों के साथ कर रही मदद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.