नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। TATA Motors की तरफ से National Exchange Campaign (नैशनल एक्सचेंज कैम्पेन) का आयोजन किया गया है। 5 फरवरी से शुरू हुआ यह कैम्पैन 11 फरवरी तक चलेगा। इस कैम्पेन में ग्राहक घर में पड़ी किसी भी पुरानी कार को एक्सचेंज करने पर Hexa, Nexon, Tiago और Tigor जैसी कारों पर भारी छूट पा सकते हैं। तो जानते हैं इस ऑफर में आपको कितनी रुपये तक का फायदा हो सकता है।

Tata Hexa

Tata Hexa की एक्स शोरूम कीमत 12.99 लाख रुपये है। Tata (टाटा) की तरफ से दिए जा रहे है ऑफर में अगर आप घर में पड़ी पुरानी कार को एक्सचेंज करते हैं, तो आपको 30,000 रुपये तक का फायदा हो सकता है। इसके अलावा कंपनी की तरफ से दिए जा रहे ऑफर में ग्राहक 1.14 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। Tata Hexa का भारतीय बाजार में Toyota Innova और Mahindra XUV500 जैसी कारों से है।

Tata Nexon

Tata Nexon की एक्स शोरूम कीमत 6.36 लाख रुपये है। इस कार पर कंपनी की तरफ से ग्राहकों को कुल 79,000 रुपये तक का ऑफर दिया जा रहा है। इसमें कार एक्सचेंज ऑफर भी शामिल है। अगर आप पुरानी किसी कार को एकस्चेंज करते हैं तो आपको 25,000 रुपये तक का फायदा हो सकता है। NCAP की रेटिंग के मुताबिक Tata Nexon भारत की सबसे सुरक्षित कार। कार क्रैश टेस्ट में इसे NCAP की तरफ से 5 स्टार रेटिंग दी गई है।

Tata Tiago

Tata Tiago की एक्स शोरूम कीमत 4.21 लाख रुपये है। इस कार पर कंपनी की तरफ से ग्राहकों को कुल 54,000 रुपये तक का ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर में अगर आप पुरानी कार को एक्सचेंज करते हैं, तो आपको 15,000 रुपये तक का फायदा हो सकता है। एंट्री-लेवल हैचबैक में यह एक शानदार कार है। इसमें बेहतर परफॉर्मेंस और माइलेज दोनों मिलती है।

Tata Tigor

Tata Tiago की एक्स शोरूम कीमत 5.42 लाख रुपये है। इस कार पर कंपनी की तरफ से ग्राहकों को कुल 69,000 रुपये तक का ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर में अगर आप पुरानी कार को एक्सचेंज करते हैं, तो आपको 25,000 रुपये तक का फायदा हो सकता है। इस कार का भारतीय बाजार में सबसे कड़ा मुकाबला Maruti Suzuki Swift Dzire से है।

यह भी पढ़ें:

भारत में 10 लाख रुपये से कम कीमत में ये हैं 5 सबसे लेटेस्ट कारें, जानें कीमत और फीचर्स

सड़क पर गाड़ी चलाते समय इन 8 गलतियों से कट सकता है चालान, हो सकती है जेल

2019 में भी धमाल मचाएंगी ये 6 बाइक्स, जानें कीमत और फीचर्स 

Posted By: Shridhar Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप