Move to Jagran APP

Cheapest 7 seater cars: खरीदना चाहते हैं सात सीटों वाली कार, तो इन पांच सस्‍ते विकल्‍पों पर करें विचार

भारतीय बाजार में हर तरह के सेगमेंट में कंपनियों की ओर से कारों को ऑफर किया जाता है। लेकिन कुछ कंपनियां सात सीटों वाले वाहनों को भी काफी कम कीमत पर बाजार में ऑफर करती हैं। किस कंपनी की ओर से कितनी कीमत पर सात सीटों वाली गाड़ियों (cheapest 7 seater cars) को भारत में बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Mon, 13 May 2024 03:29 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2024 03:29 PM (IST)
किस कंपनी की ओर से सबसे सस्‍ती सात सीटों वाली कार ऑफर की जाती है। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत के कार बाजार में कई कंपनियां सात सीटों वाले वाहनों को ऑफर करती हैं। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि देश की सबसे सस्‍ती सात सीटों वाली गाड़ी कौन सी हैं।

loksabha election banner

Renault Triber

रेनो की ओर से Triber को सात सीटों के विकल्‍प के साथ ऑफर किया जाता है। कंपनी की यह गाड़ी देश की सबसे सस्‍ती सात सीटों वाली गाड़ी है। इसकी एक्‍स शोरूम कीमत छह लाख रुपये से शुरू हो जाती है और इसके एएमटी वेरिएंट को 8.12 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Mahindra Bolero Neo

महिंद्रा की ओर से बोलेरो नियो को सात सीटों वाली एसयूवी के तौर पर ऑफर किया जाता है। इसको 9.94 लाख रुपये की शुरूआती एक्‍स शोरूम कीमत पर कंपनी की ओर से बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है।

Maruti Ertiga

मारुति की ओर से अर्टिगा को सात सीटों के विकल्‍प के साथ ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस एमपीवी में कई बेहतरीन फीचर्स भी दिए जाते हैं और इसे पेट्रोल के साथ ही सीएनजी के विकल्‍प के साथ भी बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। मारुति अर्टिगा की एक्‍स शोरूम कीमत की शुरूआत 8.69 लाख रुपये से होती है। इसके सीएनजी वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 10.78 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें-  Skoda की इन गाड़ियों पर मिल रहा May में लाखों रुपये बचाने का मौका, जानें किस पर क्‍या है Offer

Toyota Rumion

मारुति अर्टिगा के री-बैज्‍ड वर्जन के तौर पर टोयोटा Rumion को ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस गाड़ी को 10.44 लाख रुपये की शुरूआती एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसके टॉप वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 13.73 लाख रुपये है। कंपनी इसे 11.39 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर सीएनजी के साथ भी उपलब्‍ध करवाती है।

Kia Carens

किआ की ओर से सात सीटों के विकल्‍प के साथ कैरेंस एमपीवी को ऑफर किया जाता है। इस गाड़ी की एक्‍स शोरूम कीमत की शुरूआत 10.52 लाख रुपये से हो जाती है और इसके टॉप वेरिएंट को 19.22 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Swift Accessories Price List: मारुति की नई Swift के लिए कंपनी ने ऑफर किए दो पैकेज, देनी होगी कितनी कीमत, जानें डिटेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.