Move to Jagran APP

Dhanteras 2018: Honda के इन 7 कारों पर मिल रहा है 50,000 रुपये तक का फ्री ऑफर

Honda अपनी सात कारों पर डिस्काउंट, फ्री इंश्योरेंस, एक्सचेंज और फ्री एक्सेसरीज ऑफर दे रही है

By Shridhar MishraEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 10:49 AM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 10:49 AM (IST)
Dhanteras 2018: Honda के इन 7 कारों पर मिल रहा है 50,000 रुपये तक का फ्री ऑफर
Dhanteras 2018: Honda के इन 7 कारों पर मिल रहा है 50,000 रुपये तक का फ्री ऑफर

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Dhanteras 2018 की धूम बाजारों के साथ ऑटो सेक्टर में भी दिखाई दे रही है। तमाम निर्माता कंपनियों की तरफ से ग्राहकों को कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। ऐसे में Honda अपनी सात कारों पर ऑफर दे रही है। इनमें डिस्काउंट, फ्री इंश्योरेंस, एक्सचेंज और फ्री एक्सेसरीज ऑफर शामिल हैं। तो जानते हैं इन कारों और इन पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में।

loksabha election banner

Honda Jazz

2018 Honda Jazz को हाल में अपडेट किया गया है और इसमें नए फीचर्स शामिल किए गए हैं। Honda Jazz की खरीद पर ग्राहकों को 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट, फ्री इंश्योरेंस और 20,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

Honda WR-V 

Honda WR-V को खरीदने पर ग्राहकों को फ्री इंश्योरेंस ऑफर के साथ 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस भी दे रही है।

Honda City

इस दिवाली Honda City खरीदने पर ग्राहकों को फ्री इंश्योरेंस ऑफर के साथ 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी की तरफ से 8,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस और 17,500 रुपये की कीमत का फ्री एक्सेसरीज फ्री मिलेगा।

Honda Amaze

Honda Amaze पर कंपनी की तरफ से ग्राहकों को 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को चौथे और पांचवे साल की फ्री एक्सटेंडेड वारंटी भी मिल रही है।

Honda BR-V

अगर आप Honda City खरीदते हैं तो आपको फ्री इंश्योरेंस ऑफर के साथ 50,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी अपनी इस कार पर 17,500 रुपये का फ्री एक्सेसरीज दे रही है।

Honda CR-V

Honda CR-V को कंपनी ने हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। ग्राहकों को इस SUV पर 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस मिल रहा है।

Honda Brio

Honda Brio जापान की कार निर्माता कंपनी की एक किफायती कार है, लेकिन दूसरे मॉडल से इसकी तुलना की जाए तो, कंपनी कार पर सबसे कम ऑफर दिया जा रहा है। Honda इस कार पर फ्री इंश्योरेंस का ऑफर दे रही है। हालांकि, अगर आप इसका मैन्युअल ट्रांसमिशन वर्जन खरीदते हैं तो आपको फ्री इंश्योरेंस नहीं मिलेगा।

WR-V में पावर के लिए 1.2-लीटर इंजन दिया है। इसका ऑटोमैटिक वर्जन में CVT गियरबॉक्स ट्रांसमिशन दिया गया है। जबकि, इसके मैन्युअल वेरिएंट में 5-स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है।

 यह भी पढ़ें:

TVS Sport Special Edition शानदार फीचर्स के साथ भारत में हुई लॉन्च, कीमत 40,088 रुपये
इन 3 महीने में भारत में लॉन्च होंगी ये 5 दमदार बाइक्स, जानें क्या होंगी इनकी कीमत
TVS Jupiter Grande Vs Honda Activa 5G: कीमत और फीचर्स में कौन है बेहतर

Hyundai Santro vs Maruti Suzuki Celerio: भारतीय ग्राहकों के लिए किसके फीचर्स हैं सबसे बेहतर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.