Move to Jagran APP

Semi-Automatic Washing Machine Sale on Prime Day: पाएं 50% तक की छूट

क्या आप एक नई semi-automatic washing machine की तलाश में हैं? यदि हाँ तो यहीं सही समय है और आप सही जगह पर हैं। Prime Day Sale हम आपको टॉप डील्स की जानकारी दे रहे हैं जिसके माध्यम से आप इन पर 50% तक की बचत कर सकते हैं।

By Sumit. BansalEdited By: Published: Sun, 24 Jul 2022 12:20 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jul 2022 12:20 PM (IST)
Semi-Automatic Washing Machine Sale on Prime Day: पाएं 50% तक की छूट
The sale on Semi Automatic washing machines is here on Prime Day Sale Save Up to 50 percent

loksabha election banner

जैसा कि Prime Day sale यहां है, आप Semi-Automatic Machines पर 50% तक की छूट ले सकते हैं। हममें से कुछ लोग सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन खरीदना पसंद करते हैं, जो इसे खरीदने का एक मुख्य कारण है। 5-star रेटेड semi-automatic washing machine परिवार के 3-4 सदस्यों के लिए सबसे अच्छी है।

ये 5-स्टार रेटिंग वाली semi-automatic washing machine अच्छी क्वालिटी वाले ABS प्लास्टिक से बनी हैं और बेहतर प्रदर्शन और कम रखरखाव के साथ इनकी लंबी शेल्फ लाइफ के लिए इन्हें प्रमुखता से सराहा जाता है। यहां हम सेल के दौरान semi-automatic washing machines की टॉप डील्स शेयर कर रहे हैं। आप बैंक ऑफर्स के तहत ICICI Bank क्रेडिट और डेबिट कार्ड का उपयोग करने पर अतिरिक्त 10% बचा सकते हैं।

Prime Day Sale 2022: Semi Automatic Washing Machines पर पाएं 50% तक की छूट

यहां Prime Day Sale के दौरान टॉप डील्स की जांच करें।

Samsung 7.0 Kg 5 Star Semi-Automatic Top Loading Washing Machine

Samsung दुनिया के टॉप इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड्स में से एक है और यह 7kg 5-star semi-automatic top-loading washing machine डबल स्टॉर्म वॉश के साथ बेहतरीन गुणवत्ता वाला वॉश प्रदान करती है। यह 3-4 परिवार के सदस्यों के लिए बेस्ट है।

एयर टर्बो ड्राइंग सिस्टम अधिक पानी निकालकर सूखाने के समय को कम करती है। प्राइम डे सेल के दौरान इसे 22% की छूट पर पाएं। मूल कीमत: रु. 13,500 Deal Price: Rs. 10,490

खरीदने का कारण

  • यह हाई स्पिन स्पीड के लिए 1300 RPM के साथ आता है।
  • 3-4 सदस्य परिवारों के लिए उपयुक्त।

LG 7 Kg 5 Star Semi-Automatic Top Loading Washing Machine

यह LG 7kg 5 star semi-Automatic washing machine बहुत किफायती है, इसमें पानी की खपत कम लगती है, और इसमें बेहतर प्रदर्शन के लिए मैन्युअल एफर्ट शामिल हैं। यह 2 साल की कंप्रेसिव वारंटी और मोटर पर 5 साल की वारंटी के साथ आता है।

यह कपड़े और जरूरत के अनुसार gentle, normal और strong wash के ऑप्शन देता है। LG की इस सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन पर 29% की छूट पाएं। मूल कीमत: रु. 16,090 Deal Price: 11,490।

खरीदने का कारण

  • इसमें चूहों-को भगाने के लिए केमिकल युक्त 3MM प्लास्टिक कवर है।
  • यह कॉलर स्क्रबर से आपके कफ और कॉलर को साफ़ करता है और समय और मेहनत बचाता है।

Whirlpool 7.5 Kg 5 Star Semi-Automatic Top Loading Washing Machine

यह Whirlpool एक संपूर्ण धुलाई देने के लिए इनबिल्ट स्क्रबर के साथ आता है और इसमें धोने के लिए तीन तरीके हैं, delicate, heavy और Normal। सुपर-सोक टेक्नोलॉजी मुश्किल दागों को आसानी से निकल देती है।

यह चार पहियों से भी लैस है ताकि मशीन एक जगह से दूसरी जगह जा सकें। प्राइम डे सेल के दौरान इस मशीन पर 22% की छूट पाएं। मूल कीमत: रु. 14,700 Deal Price: Rs. 11,470

खरीदने का कारण

  • मशीन एक ड्राई टाइमर से सुसज्जित है जो बेहतर सुखाने के परिणाम देता है
  • यह बजर से लैस है जो धोने के बाद बजता है।

AmazonBasics 8 kg Semi-automatic Washing Machine

AmazonBasic एक Amazon ब्रांड का प्रोडक्ट है जो अच्छी क्वालिटी से बनी है। यह कम पानी और ऊर्जा की खपत वाली एक किफायती मशीन है। यह 2 साल की पूरी वारंटी और मोटर के लिए 5 साल के साथ आती है।

इसमें बजर, कैस्टर व्हील और ट्विन वाटर इनलेट है। इस AmazonBasic सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन पर 44% की छूट पाएं। मूल कीमत: रु. 17,999 Deal Price: 9,999

खरीदने का कारण

  • डायल और सिल्वर हैंडल पर क्रोम नॉब्स वॉशिंग मशीन के लुक को बढ़ाते हैं।
  • पावरफुल वाशिंग देने वाले रोटेटिंग टाइप पल्सेटिंग एक्शन के साथ मुश्किल दागों से छुटकारा पाएं।

Semi-Automatic Washing Machines पर अन्य डील्स

  • Grab 31% off on Godrej 8 Kg 5 Star Semi-Automatic Top Loading Washing Machine
  • Get 32% off during the Prime Day Sale on White Westinghouse (Trademark by Electrolux) 7.5 Kg Semi-Automatic Top Loading Washing Machine
  • Get 45% off on AmazonBasics 7 kg Semi Automatic Washing Machine

डिसक्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां बताई गई कीमतें Amazon से संबंधित परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.