Move to Jagran APP

'पीएम मोदी मंगलसूत्र और मुस्लिम का जिक्र करते हैं क्योंकि...', खरगे ने छत्तीसगढ़ में बीजेपी पर साधा निशाना

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ में एक जनसभा को संबोधित किया। खरगे ने कहा कि कांग्रेस लंबे समय तक सरकार में रही क्या हमने कभी किसी का मंगलसूत्र छीना। मोदी ने सबका साथ तो लिया मगर सबका विकास नहीं किया। नोटबंदी से देश को नुकसान हुआ। कोरोना वैक्सीन दी जिससे देश में हार्ट अटैक की समस्या बढ़ गई है।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Published: Wed, 01 May 2024 10:52 AM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 10:52 AM (IST)
कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधा।(फोटो सोर्स: जागरण)

जांजगीर-चांपा, पीटीआई। Lok Sabha Election 2024। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे  ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी पर सिर्फ मुस्लिमों पर निशाना साधते हैं। वहीं, उन्होंने कहा कि बुरी आर्थिक परिस्थिति की वजह से गरीबों के ज्यादा बच्चे हैं। खरगे ने कहा कि विपक्षी गठबंधन की ताकत से पीएम मोदी परेशान हो चुके हैं इसलिए वो मंगलसूत्र और मुसलिम का जिक्र कर रहे हैं।

loksabha election banner

गरीबों का अधिकार छीनना चाहती बीजेपी: खरगे 

 छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में आईएनडीआईए गठबंधन बहुमत की ओर बढ़ रहा है।  कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा कि भाजपा गरीबों के कल्याण के लिए नहीं बल्कि उनके अधिकारों को छीनने के लिए 400 से अधिक लोकसभा सीटें जीतना चाहती है।  

'क्या हमने मंगलसूत्र छीना'

खरगे ने कहा कि कांग्रेस लंबे समय तक सरकार में रही क्या हमने कभी किसी का मंगलसूत्र छीना। मोदी ने सबका साथ तो लिया मगर सबका विकास नहीं किया। नोटबंदी से देश को नुकसान हुआ। कोरोना वैक्सीन दी जिससे देश में हार्ट अटैक की समस्या बढ़ गई है। खरगे ने मोदी है तो मुमकिन है नारे पर प्रहार भी किया। उन्होंने कहा कि हां वह किसी को भी ईडी से अरेस्ट करा सकते हैं। सभा में खरगे ने कांग्रेस के न्याय पत्र की गारंटियों का जिक्र भी किया।

सिर्फ मुसलमानों की अधिक संतान नहीं: खरगे 

खरगे ने कहा कि मोदी अधिक संतान वालों की संपत्ति बांटने का आरोप कांग्रेस पर लगाते हैं तो क्या मुसलमानों की ही अधिक संतानें हैं। कहा कि उनकी भी पांच संतान हैं। खरगे ने दावा किया कि दो चरण के चुनाव में कांग्रेस आगे है। 

यह भी पढ़ें: चुनावी मैदान में खरगे के दामाद और इन पांच मंत्रियों के बेटा-बेटी व भाई-बहन, उत्तरी कर्नाटक में किसकी चमकेगी किस्मत?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.