Move to Jagran APP

अपने प्राइवेट पार्ट में 48 लाख का सोना छिपा वाराणसी पहुंचा युवक, तस्‍करी का तरीका देख कस्टम वाले भी चौंक गए

उत्‍तर प्रदेश के वाराणसी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां वाराणसी एयरपोर्ट में एक शख्‍स को कस्‍टम टीम ने पकड़ा। पूछताछ में उसने सोना छुपाने की बात कबूल की। टीम ने जब उससे सोना निकालने को बोली तो सभी एक पल के लिए हैरान हो गए। उसने 48 लाख का सोना अपने प्राइवेट पार्ट में छिपाया हुआ था।

By Rakesh Srivastava Edited By: Vivek Shukla Published: Thu, 23 May 2024 10:55 AM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 10:55 AM (IST)
शारजाह से वाराणसी पहुंचे विमान यात्री से 48.89 लाख का सोना बरामद।

संवाद सूत्र, जागरण बाबतपुर। मलाशय में 48.89 लाख का सोना छिपकार बिहार के ईस्ट चंपारण का युवक एयर इंडिया के विमान से मंगलवार को शारजाह से वाराणसी पहुंचा आया। लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क (कस्टम विभाग) की हवाई खुफिया टीम ने युवक को विमान से उतरते ही रोक लिया।

कस्टम विभाग ने पूछताछ में सफलता अर्जित की। बरामद सोने की कीमत 50 लाख रुपये से कम होने के कारण आरोपित से पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया, जबकि सोने को जब्त कर लिया गया।

इसे भी पढ़ें- युवक का गला रेत, हाथ-पैर पत्थर में बांध तालाब में फेंका शव हुआ बरामद

एयर इंडिया एक्सप्रेस आई एक्स 184 मंगलवार शाम साढ़े छह बजे एयरपोर्ट पहुंचा। विमान से उतरकर यात्री बाहर निकलने की दिशा में बढ़ रहे थे। इसी बीच सीमा शुल्क की हवाई टीम ने बिहार के हस्मुद्दीन अली को पकड़ लिया।

पूछताछ में उसने शरीर में सोना छिपाने की बात कुबूल कर ली, जिसके बाद उसके मलाशय में छिपाई गई 660 ग्राम सोने की तीन गुल्लियां बरामद हुईं। एयरपोर्ट पर सोने की यह बरामदगी इधर काफी दिनों बाद हुई है।

इसे भी पढ़ें- महादेव के शहर में आज आएंगे अमित शाह, 25 को प्रधानमंत्री मोदी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.