Move to Jagran APP

'I.N.D.I.A को वोट देने का मतलब भारत की आस्था के साथ खिलवाड़', मैनपुरी में बोले सीएम योगी

योगी ने कहा क‍ि सपा और कांग्रेस द्वारा कैसे भी हो देश के अंदर एससी एसटी और ओबीसी के आरक्षण के अधिकार पर सेंध लगाकर अल्पसंख्यकों को बांटने की साजिश हो रही है। इंडी गठबंधन को वोट देने का मतलब भारत की आस्था के साथ खिलवाड़ और कोई भी सच्चा भारतीय जो अपनी आस्था को सम्मान करते हैं वे कांग्रेस गठबंधन की इस साजिश को कतई सफल नहीं होने देगा।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Published: Thu, 02 May 2024 01:29 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 01:29 PM (IST)
सीएम योगी ने मैनपुरी से बीजेपी प्रत्‍याशी जयवीर स‍िंह के समर्थन में क‍िया रोड शो।

एएनआई, मैनपुरी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को मैनपुरी से बीजेपी प्रत्‍याशी जयवीर स‍िंह के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान कहा क‍ि मैनपुरी भी इस बार परिवर्तन की राह पर चल रहा है। सपा और कांग्रेस का ये गठबंधन भारत को एक बार फिर से गुलामी की ओर धकेलने की साजिश का हिस्सा है।

loksabha election banner

योगी ने कहा क‍ि सपा और कांग्रेस द्वारा कैसे भी हो देश के अंदर एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण के अधिकार पर सेंध लगाकर अल्पसंख्यकों को बांटने की साजिश हो रही है। इंडी गठबंधन को वोट देने का मतलब भारत की आस्था के साथ खिलवाड़ और कोई भी सच्चा भारतीय जो अपनी आस्था को सम्मान करते हैं वे कांग्रेस गठबंधन की इस साजिश को कतई सफल नहीं होने देगा।

द‍िलचस्‍प नजर आ रहा मैनपुरी का चुनाव

बता दें, मैनपुरी लोकसभा सीट पर इस बार चुनाव बेहद दिलचस्प नजर आ रहा है। इस सीट पर यादव परिवार की ओर से समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को मैदान में उतारा है तो वहीं भाजपा ने मंत्री व स्थानीय विधायक जयवीर सिंह पर दांव लगाया है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने पूर्व विधायक शिव प्रताप यादव को प्रत्याशी बनाकर चुनावी मुकाबला और रोचक कर दिया है।

यह भी पढ़ें:  UP Lok Sabha Election: लखनऊ में चढ़ रहा राजनीतिक पारा, ये दिग्‍गज अपने पक्ष में मतदान के लिए साधेंगे निशाना

यह भी पढ़ें: मैनपुरी में बदलाव और विरासत की जंग, डिंपल के सामने भाजपा के जयवीर और बसपा के शिव प्रताप की चुनौती; Ground Report


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.