Move to Jagran APP

बिहार में BJP MLA को जान से मारने की धमकी, RJD नेताओं पर विधायक ने लगाया गंभीर आरोप; कहा- जासूसी करते हैं...

भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस घटना के बाद प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए हैं। इस धमकी को लेकर राजद के कुछ नेताओं पर आरोप लगाया गया है। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने विधायक की गाड़ी को घेर लिया गया। इसके बाद गाली-गलौच कर उन्हें देख लेने की धमकी दी गई। काफी मशक्कत बाद लोगों को हटाया गया।

By Mukesh Srivastava Edited By: Mukul Kumar Published: Tue, 30 Apr 2024 08:38 AM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 08:38 AM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, दरभंगा। बहेड़ी थानाक्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय सधुआ के पास शनिवार की देर रात हायाघाट के भाजपा विधायक रामचंद्र प्रसाद को कुछ लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है। विधायक की गाड़ी को घेर लिया गया। इसके बाद गाली-गलौच कर उन्हें देख लेने की धमकी दी गई।

loksabha election banner

काफी मशक्कत बाद दुर्व्यवहार करने वाले लोगों को हटाया गया। इसके बाद विधायक किसी तरह से वहां से निकलने में कामयाब रहे। मामले को लेकर विधायक ने सोमवार की देर शाम वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी से मुलाकात कर घटना की जानकारी दी।

इसके साथ ही एसएसपी ने बहेड़ी थानाध्यक्ष को तत्काल प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया। साथ ही बेनीपुर एसडीपीओ को पूरे मामले की जांच करने को कहा है। उन्होंने बताया कि आगे की कार्रवाई चल रही है।

गाड़ी से बाहर निकलने पर गाली देने लगे

एसएसपी को दिए गए आवेदन में विधायक ने कहा कि बहेड़ी के धनौली से शिवराम जाने के दौरान एपीएम थानाक्षेत्र के आनंदपुर निवासी मनीष कुमार सिंह और मधुबनी जिला निवासी विकास झा उर्फ विकास फूल सहित चार-पांच अन्य लोगों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया। गाड़ी से बाहर निकलने पर मनीष और विकास गाली देने लगे।

गाड़ी के आगे जाकर लेट गए। अंगरक्षक के प्रयास से सभी को हटाया गया। इस दौरान धमकी देते हुए कहा कि आज तो अंगरक्षक के कारण बच गया है, लेकिन यह महंगा पड़ेगा। इसके बाद जान से मारने की धमकी दी। हालांकि, काफी मशक्कत बाद सभी को हटा दिया गया।

ऐसे बची जान

विधायक ने कहा है कि इसके बाद जाकर उनकी जान बची। उन्होंने वारदात को अंजाम देने वाले लोगों को अपराधी प्रवृति का बताया और कहा कि ऐसे में कभी उनके या उनके परिवार के साथ कोई अनहोनी घटना हो सकती हैं।

उधर, एक निजी चैनल को दिए गए बयान में विधायक ने कहा कि दोनों आरोपित राजद के लोग हैं। एक विधायक के साथ राजद के लोगों ने ऐसी हरकत की है।

इससे समझा जा सकता है कि राजद वाले आम लोगो के साथ कैसा व्यवहार करते होंगे। कहा कि दोनों आरोपित उनकी जासूसी करते हैं। पहले भी उनके फोन को रिकार्डिंग करने की कोशिश की है।

यह भी पढ़ें-

Lalu Yadav का 'जादू' पड़ा फीका, अपने ही घर में लगातार बढ़ रही टेंशन! इन 5 सीटों पर सबकी नजर

Bihar Crime News: भोजपुर में पुलिस ने अपराधिक साजिश की विफल, 1 अवैध रायफल व 2 पिस्टल के साथ 4 गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.