Move to Jagran APP

हिट एंड रन: बरेली की सड़कों पर शराब के नशे में दौड़ाई कार, डिवाइडर से टकरा कर स्‍कूटी सवार को मारी टक्‍कर, हवा में उछलकर गिरे धड़ाम

बरेली में मो. रफी की एमआर गारमेंट्स नाम से दुकान है। उन्‍होंने बताया कि ठीक बगल में उनके भाई मो. शफी की दुकान है। रोज की तरह शफी ने रात साढ़े दस बजे दुकान बंद की। चलने की तैयारी की ही थी कि स्कूटर पर बैठकर बात करने लगे। इसी बीच तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराते हुए सीधे उनके स्कूटर में जा घुसी। शफी उछलकर गिर पड़े।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Published: Tue, 30 Apr 2024 07:51 AM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 07:51 AM (IST)
बरेली सड़क हादसे में एक शख्‍स गंभीर रुप से घायल हो गया है।

 जागरण संवाददाता, बरेली। शराब के नशे में तेज रफ्तार कार दौड़ाने वालों ने व्यापारी का जीवन संकट में डाल दिया है। अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराते हुए सीधे दुकान के बाहर खड़े स्कूटर में जा घुसी, जिससे उस पर बैठे व्यापारी उछलकर गिर पड़े। स्कूटर जलकर राख हो गया।

loksabha election banner

इसी दौरान लोहे का पोल सीधे व्यापारी के सिर पर गिर गया। उनकी हालत गंभीर है। मिशन अस्पताल के आइसीयू में उनका उपचार चल रहा है। कार सवार फरार हैं। कार नंबर के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है।

सिविल लाइंस स्थित मिशन मार्केट में फाइक एन्क्लेव निवासी मो. रफी की एमआर गारमेंट्स नाम से दुकान है। रफी के अनुसार, ठीक बगल में उनके भाई बुजुर्ग मो. शफी की यूनिक नाम से दुकान है। शफी के साथ दुकान पर उनके बेटे आसिफ बैठते हैं। रोज की तरह शफी ने रात साढ़े दस बजे दुकान बंद की।

इसे भी पढ़ें- बरेली में बदलते मौसम ने किया परेशान, ताजनगरी में चलेगी तेज हवा, जानिए यूपी के मौसम का हाल

चलने की तैयारी की ही थी कि स्कूटर पर बैठकर बात करने लगे। इसी बीच तेज रफ्तार कार यूपी 25 डीपी 7407 डिवाइडर से टकराते हुए सीधे उनके स्कूटर में जा घुसी। शफी उछलकर गिर पड़े। कोई कुछ समझ पाता कि स्कूटर में आग लग गई। वह जलने लगे।

लोहे का खंभा शफी के सिर पर गिर गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इधर, स्कूटर से तेज लपटें देखकर दुकानों में आग फैलने का व्यापारियों में डर फैल गया। आस-पास के लोग व बड़े पैमाने पर व्यापारी एकजुट हो गए। फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां व इंस्पेक्टर कोतवाली दिनेश कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे।

इसे भी पढ़ें-धनंजय सिंह की कल हो सकती है जमानत, इस हाई-सिक्योरिटी बैरक में किया गया था शिफ्ट

बिजली का पोल टूटने के चलते करंट फैलने से और बड़ी अनहोनी ना हो, इसलिए तत्काल ही बिजली सप्लाई बंद कराई गई। आक्रोशित व्यापारी कार सवारों को तत्काल पकड़ने की मांग पर अड़ गए। पुलिस ने जैसे-तैसे सभी को समझाया। आग पर नियंत्रण पाया गया। गनीमत रही कि आग दुकानों तक नहीं फैली, नहीं तो बड़ी अनहोनी हो जाती।

कार से गिरीं बीयर व कोल्ड-ड्रिंक की बोतलें

घटना के बाद भले ही कार सवार भाग गए लेकिन, वीडियो में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया। इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हुआ जिसमें टक्कर मारने वाली कार व नंबर स्पष्ट है। कार से ही कोल्ड-ड्रिंक व बीयर की बोतलें भी गिरीं जिससे पुलिस ने प्रथमदृष्टया ही स्पष्ट कर दिया गया कि आरोपित शराब के नशे में थे जिसके चलते हिट एंड रन की घटना हुई।

कोतवाली इंस्पेक्टर दिनेश कुमार शर्मा ने कहा कि घायल व्यापारी मो. शफी का मिशन अस्पताल के आइसीयू वार्ड में उपचार चल रहा है। कार सवार शराब के नशे में थे। मौके से मिली बीयर की बाेतलें इस बात का प्रमाण हैं। कार नंबर के आधार पर उसमें सवार लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है। शिकायती पत्र के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.