Move to Jagran APP

Ranchi Road Accident: रांची में चार पहिया वाहन और बाइक के बीच भीषण टक्कर, हादसे में पति, पत्नी और दो बच्चों की मौत

Ranchi Road Accident झारखंड की राजधानी रांची में खलारी थानान्तर्गत भेलवाटांड़ में एक चार पहिया वाहन और मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में एक ही परिवार के पति पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक यह हादसा बुधवार शाम 7.30 बजे का है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Published: Wed, 01 May 2024 10:11 PM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 10:11 PM (IST)
रांची में चार पहिया वाहन और बाइक के बीच भीषण टक्कर। (जागरण फोटो)

जागरण टीम, खलारी (रांची)। झारखंड की राजधानी रांची में खलारी थानान्तर्गत भेलवाटांड़ में एक चार पहिया वाहन और मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में एक ही परिवार के पति पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा बुधवार शाम 7.30 बजे का है। हादसे में जान गंवाने वाले पति, पत्नी और बच्चे (एक बेटा और एक बेटी की मौत, एक घायल) एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे। पूरा परिवार एक ही मोटरसाइकिल से पिपरवार से प्रतापपुर (चतरा) जा रहा था।

इसी बीच सामने से आ रही एक चार पहिया वाहन से मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पत्नी और बेटी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, गंभीर रूप से घायल पति और दोनों बेटों को तुरंत सीसीएल के बचरा अस्पताल पहुंचाया गया।

हालांकि उन दोनों को भी बचाया नहीं जा सका। अस्पताल में इलाज के दौरान पति और एक और बेटे की मृत्यु हो गई। एक बेटा (7 साल) गंभीर रूप से घायल है। उसे रिम्स रेफर कर दिया गया है। मृतक की पहचान पंकज साव, होमगार्ड जवान के रूप में हुई है। वह प्रतापपुर थानाक्षेत्र (चतरा) के जोगियारा गांव का रहने वाला था। समाचार लिखे जाने तक आसपास के ग्रामीण सड़क जाम किये हुये थे।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: हेमंत सोरेन की बहन को मिला JMM से टिकट, ओडिशा की इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा

Amit Shah Fake Video Case : जिसको जो मन में आ रहा कर रहा... दिल्‍ली पुलिस के नोटिस पर राजेश ठाकुर का आया बयान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.