Move to Jagran APP

PM मोदी के बयान पर बिहार में गरमाई सियासत, Tejashwi के बाद RJD का आया रिएक्शन; फायर ब्रांड नेता का फूटा गुस्सा

Bihar Politics प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चुनावी सभा में तेजस्वी यादव को जेल भेजने की धमकी पर राजद ने पलटवार किया है। राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि मोदी जी लोकसभा चुनावों में बिहार के सबसे लोकप्रिय नेता तेजस्वी यादव को खुली धमकी देते हुए कहा कि चुनाव खत्म होते ही वो तेजस्वी को जेल बंद कर देंगे।

By Sunil Raj Edited By: Shashank Shekhar Published: Sun, 26 May 2024 01:48 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 01:48 PM (IST)
PM मोदी के बयान पर बिहार में गरमाई सियासत, Tejashwi के बाद RJD का आया रिएक्शन (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चुनावी सभा में तेजस्वी यादव को जेल भेजने की धमकी पर राजद ने पलटवार किया है। राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि मोदी जी लोकसभा चुनावों में बिहार के सबसे लोकप्रिय नेता तेजस्वी यादव को खुली धमकी देते हुए कहा कि चुनाव खत्म होते ही वो तेजस्वी को जेल बंद कर देंगे।

उन्होंने कहा कि इसकी वजह यह है कि तेजस्वी यादव ने बिहार में पीएम का पसीना छुड़ा रखा है। प्रधानमंत्री कह रहे है कि तेजस्वी मुझे हराना चाहता है, इसलिए उसे जेल भेजना है।

शक्ति सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री को यह पूरे देश को बताना चाहिए कि उन्होंने तेजस्वी जी को धमकी किस हैसियत से दी है? क्या वो फिर अपनी किसी पालतू एजेंसी से तेजस्वी पर कोई मनगढ़ंत केस करवाएंगे? क्या यह प्रधानमंत्री मोदी की सार्वजनिक स्वीकारोक्ति है कि वे जांच एजेंसियों को अपनी मुट्ठी में लेकर घूमते हैं और जब चाहे, जहां चाहे, जैसे चाहे अपनी इच्छा अनुसार विपक्ष के किसी भी नेता को जेल में डाल सकते है? रेड व पूछताछ के नाम पर प्रधानमंत्री हैडलाइन मैनेजमेंट के एक्सपर्ट तो थे, लेकिन अब वो सीधे धमकी पर उतारू हो गए हैं।

शक्ति यादव ने प्रधानमंत्री के बयान पर किया पलटवार

मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि क्या प्रधानमंत्री इसलिए ही संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं। क्योंकि कोई उनकी बात नहीं मानेगा, विरोध करेगा उसे सीधा जेल में डाल देंगे? क्या संविधान समाप्त करने की प्रधानमंत्री की यह सीधी स्वीकारोक्ति नहीं है? क्या प्रधानमंत्री यह कह रहे है कि वो न्यायालय को भी मैनेज कर किसी को भी जेल भेज सजा करा सकते है?

उन्होंने सवालिया अंदाज में कहा कि प्रधानमंत्री बिहार और बिहारियों से इतनी नफरत क्यों करते है? कभी वो बिहार के वर्तमान मुख्यमंत्री का डीएनए खराब बताते है, कभी वो बिहारियों कहीं भी को अपमानित कर देते है। मोदी जी कान खोलकर सुन लो, यह बिहार है बिहार! बिहारी किसी बाहरी गुजराती से नहीं डरते? तेजस्वी यादव बिहारी है बिहारी आपकी गीदड़ भभकी से डरने वाला नहीं है।

ये भी पढ़ें-

Bihar Train Late : उमस भरी गर्मी में बिहार जानी वाली ट्रेनें 10 घंटे लेट, सोशल मीडिया पर फूटा यात्रियों का गुस्सा

KK Pathak : बिहार के इस जिलों में हेडमास्टर सहित 11 शिक्षकों का कटा एक हफ्ते का वेतन, ये था कसूर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.