Move to Jagran APP

Delhi Crime News: मोहन गार्डन में रोडरेज में युवक पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर, दर्दनाक मौत; आरोपी फरार

राजधानी में पश्चिमी दिल्ली के मोहन गार्डन थाना इलाके में गुरुवार तड़के रोडरेज में एक युवक पर ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर चढ़ाकर उसकी जान ले ली। मृतक नजफगढ़ का रहने वाला है। दुर्घटना के बाद से आरोपी ट्रैक्टर चालक फरार है। बताया गया कि पहले ट्रैक्टर चालक ने कार को पीछे से टक्कर मारी बाद में दोनों के बीच बहस हुई।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Fri, 24 May 2024 10:12 AM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 10:12 AM (IST)
Delhi News: मोहन गार्डन में रोडरेज में युवक पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर, दर्दनाक मौत। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। (Delhi Crime News) मोहन गार्डन थाना इलाके में गुरुवार तड़के रोडरेज में एक युवक पर ट्रैक्टर चढ़ाकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। युवक की पहचान नजफगढ़ में बहादुरगढ़ रोड के पास रहने वाले राहुल के रूप में हुई है। वे कैब चलाते थे और सुबह साढ़े चार बजे काम से घर लौट रहे थे। दुर्घटना के बाद से ट्रैक्टर चालक फरार है।

ट्रैक्टर ने कार को पीछे से मारी टक्कर

उधर, पुलिस (Delhi News) का कहना है कि प्राथमिक जांच में घटना रोडरेज की नहीं लग रही है। अभी प्राथमिकी में दुर्घटना की धारा लगाई गई है। राहुल के स्वजन ने बताया कि गुरुवार तड़के राहुल कार लेकर घर लौट रहे थे। जब वे द्वारका मोड़ पर पहुंचे, तो उसे पीछे से एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी और उसे घसीटते हुए आगे ले गया, जहां पर खंभे में कार लगकर रुक गई।

कार चालक की मौत के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार

कार के आगे और पीछे से क्षतिग्रस्त होने पर राहुल ने कार से बाहर निकलकर चालक से ऐसा करने का कारण पूछा, तो वह नाराज हो गया। दोनों में बहस होने लगी। इसी बीच चालक ने ट्रैक्टर स्टार्ट किया और राहुल पर चढ़ा दिया। ट्रैक्टर के पहिये के नीचे आने से राहुल की मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: Chain Snatching Cases: चेन स्नैचिंग करने वाले दो झपटमारों को स्पेशल स्टाफ ने दबोचा, बेचकर खरीद ली थी कार

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

स्वजन का आरोप है कि ट्रैक्टर पर कोई नंबर नहीं था। उसके पीछे जुड़ी ट्राली में मिट्टी भरी हुई थी। जब वे मौके पर पहुंचे, तो उस ट्रैक्टर को वहां से हटाकर उसकी जगह दूसरा ट्रैक्टर खड़ा कर दिया गया। जब उसके बारे में स्वजन ने जांच अधिकारी से पूछा, तो वे नाराज हो गए। फिलहाल, पुलिस (Delhi Police) प्राथमिकी दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी कैमरों की मदद से चालक का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें: Delhi: सपंत्ति विवाद में दो भाइयों में हुई चाकूबाजी, एक युवक की मौत; परिवार के चार सदस्य घायल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.