Move to Jagran APP

नोएडा में आधा दर्जन लोगों ने युवक के साथ की मारपीट, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

नोएडा में छह लोगों ने एक युवक के साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। युवक की बहन ने पुलिस को इस मामले की शिकायत दी गई है। युवती का आरोप है कि वह शिकायत को लेकर थाने और चौकी की चक्कर लगाती रही लेकिन उसका मुकदमा दर्ज नहीं हुआ।

By Gaurav Sharma Edited By: Abhishek Tiwari Published: Tue, 30 Apr 2024 02:49 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 02:49 PM (IST)
नोएडा में आधा दर्जन लोगों ने युवक के साथ की मारपीट

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली फेज-तीन में एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आधा दर्जन लोगों ने उसके भाई के साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

मूलरूप से बिहार की रानी कुमारी ने दर्ज कराई एफआइआर में बताया कि के भाई राहुल के साथ अमित चौहान, अमित का साला, ओला चालक मोंटू और पांच अन्य लोगों ने मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

आरोपितों ने किया जानलेवा हमला

पीड़िता का कहना है कि उसके भाई के साथ 19 अप्रैल को मारपीट हुई। उसके भाई के ऊपर आरोपितों ने जानलेवा हमला किया। उसने इस मामले की शिकायत पुलिस से की, लेकिन पुलिस ने उसकी मदद नहीं की।

युवती के अनुसार वह थाने और चौकी की चक्कर लगाती रही, लेकिन उसका मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। पीड़िता के अनुसार उसने जब पुलिस उपायुक्त सुनीति से मुलाकात की तथा अपनी शिकायत दर्ज करने की मांग की तो उनके आदेश के बाद मुकदमा दर्ज हुआ है। पीड़िता ने स्थानीय पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.