Move to Jagran APP

VIDEO: ग्रेटर नोएडा में BMW सवार युवकों की गुंडई, रात में दो किमी पीछा कर महिला की कार पर फेंके पत्थर

Greater Noida News बीटा दो कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आईएफएस विला के पास रोडरेज की घटना में सड़क पर जमकर गुंडई हुई। दो कारों की टक्कर होने के बाद एक कार में बैठी महिला को परिवार के साथ अपनी जान बचाना भारी हो गया। आरोपितों ने महिला की कार का दो किलोमीटर तक पीछा किया। उसकी कार के सामने कार लगाकर पत्थर फेंके।

By Praveen Singh Edited By: Geetarjun Published: Mon, 06 May 2024 09:00 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 09:00 PM (IST)
महिला की कार पर पत्थर फेंकते लोग।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। बीटा दो कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आईएफएस विला के पास रोडरेज की घटना में सड़क पर जमकर गुंडई हुई। दो कारों की टक्कर होने के बाद एक कार में बैठी महिला को परिवार के साथ अपनी जान बचाना भारी हो गया। आरोपितों ने महिला की कार का दो किलोमीटर तक पीछा किया।

loksabha election banner
— Gautam Geetarjun (गीतार्जुन) (@GautamGeetarjun) May 6, 2024

उसकी कार के सामने कार लगाकर पत्थर फेंके। बैक गीयर में पीड़िता ने कार पीछे की और मौके से भागकर अपनी जान बचाई। दो मई की रात पौने दो बजे हुई घटना का वीडियो सोमवार सुबह इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है।

आरोपी BMW कार में थे सवार

घटना का पूरा वीडियो पीड़ित की कार के डेसबोर्ड पर लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान साकेत भाटी, विपिन चौधरी के रूप में हुई है। दोनों बीएमडब्ल्यू कार में सवार थे। आरोपी बीटेक कर चुके हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं। पुलिस ने दावा किया है कि आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई होगी।

साइड मिरर से होती है टक्कर

इंटरनेट मीडिया रेडिट व कार इंडिया पेज पर साझा किए गए वीडियो में देखा गया है कि सड़क पर दो कार तेजी से दौड़ रही हैं। एक कार की दूसरी कार से साइड मिरर पर टक्कर होती है। इसके बाद महिला जिस कार में अपने परिवार के साथ सवार थी, उसका आरोपी युवक पीछा करने लगते हैं।

आरोपियों ने कार से पीछा किया शुरू

बीटा दो क्षेत्र से पीछा शुरू कर आरोपियों ने नॉलेज पार्क क्षेत्र तक पीछा किया। आरोपियों से बचने के लिए पीड़िता ने नॉलेज पार्क स्थित पुलिस ऑफिस में घुसने का प्रयास किया, लेकिन गेट बंद था।

ओवरटेक कर कार को रोका

पीड़ितों की आवाज वीडियो में आ रही है, जिसमें महिला कहती है कि वह परिवार के व्यक्ति के इलाज के सिलसिले में अस्पताल जा रहे थे। तभी उनकी कार का पीछा कर उन पर हमला करने की कोशिश की गई। वीडियो में आरोपित युवक पीड़ित की कार पर पत्थर फेंकते देखा गया है। हालांकि पुलिस ने दावा किया है कि बोतल फेंकी गई है। वीडियो में पीड़ित कहते है कि एसएचओ का नंबर मिलाओ जल्दी।

महिला ने मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं दी। उसने केस दर्ज कराने से मना कर दिया है। वीडियो का पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत सख्त कार्रवाई होगी। -अशोक कुमार, एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.