Move to Jagran APP

फोन बचाने के चक्कर में गई कॉन्स्टेबल की जान, चोरों के गिरोह ने लगा दिया जहर का इंजेक्शन; मुंह में भी डाला तरल पदार्थ

Mumbai Constable lost life कॉन्स्टेबल की चोरों के गिरोह द्वारा जहर का इंजेक्शन लगाने से मौत हो गई है। पुलिस में तैनात 30 वर्षीय एक कॉन्स्टेबल को कुछ दिनों पहले लुटेरों और नशेड़ियों के एक गिरोह ने जहरीला पदार्थ इंजेक्ट कर दिया था। कॉन्स्टेबल अपना फोन वापस पाने के लिए उन चोरों से लड़ रहा था तभी उसके पीछे से उसपर वार किया गया।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Published: Thu, 02 May 2024 12:12 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 12:12 PM (IST)
Mumbai Constable lost life मुंबई में कॉन्स्टेबल की हत्या।

एजेंसी, मुंबई। Mumbai Constable lost life मुंबई में कॉन्स्टेबल की हत्या का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, पुलिस में तैनात 30 वर्षीय एक कॉन्स्टेबल की एक अस्पताल में मौत हो गई, जिसे कुछ दिनों पहले लुटेरों और नशेड़ियों के एक गिरोह ने रेलवे ट्रैक पर कथित तौर पर जहरीला पदार्थ इंजेक्ट कर दिया था। 

loksabha election banner

एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि उन्हें उनसे अपना फोन वापस पाने के लिए संघर्ष करना पड़ा।

लोकल ट्रेन में छीना फोन

कॉन्स्टेबल विशाल पवार ठाणे का रहने वाला था। उन्होंने कहा कि उन्हें ठाणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन तीन दिन बाद 1 मई को वह जिंदगी की जंग हार गए। अधिकारी ने कहा कि घटना 28 अप्रैल को रात करीब 9 बजे का है, जब पवार सादे कपड़ों में एक लोकल ट्रेन में सवार होकर ड्यूटी के लिए जा रहे थे।

पवार दरवाजे के पास खड़े थे और अपने फोन पर बात कर रहे थे। उन्होंने बताया कि जैसे ही मुंबई में सायन और माटुंगा स्टेशनों के बीच ट्रेन धीमी हुई, पटरियों के पास खड़े एक अज्ञात व्यक्ति ने पवार के हाथ पर वार किया, जिससे उनका मोबाइल फोन नीचे गिर गया।

चोरों ने जहरीला पदार्थ इंजेक्ट किया

आरोपी ने फोन उठाया और पटरियों के बीच भागने लगा। ट्रेन धीमी होने पर पवार नीचे उतरे और चोर का पीछा करने लगे। कुछ दूर जाने के बाद उन्हें नशेड़ियों के एक समूह ने घेर लिया और देखते ही देखते उनके बीच हाथापाई शुरू हो गई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि चोरों ने पवार के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट शुरू कर दी।

हाथापाई के दौरान, आरोपियों में से एक ने पवार की पीठ पर जहरीला पदार्थ इंजेक्ट कर दिया, जबकि अन्य ने उसे पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि उन्होंने उसके मुंह में लाल रंग का तरल पदार्थ भी डाला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.