Move to Jagran APP

UP News: मथुरा में बेटियों का हाथ थामकर मां ने लगाई मौत की छलांग, रेलवे ट्रैक पर कर्मचारी नहीं भांप सके इरादा

Mathura News मथुरा से दिल्ली जा रही मालगाड़ी के सामने बाजना के समीप एक महिला ने दो बच्चियों समेत आत्महत्या कर ली। तीनों रेल ट्रैक पर पहले से चल रही थीं तभी मालगाड़ी आ गई और तीनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा और मालगाड़ी के सामने आ गईं। मौके पर ही तीनों की मृत्यु हो गई। हादसे के बाद करीब 40 मिनट तक मालगाड़ी खड़ी रही।

By vineet Kumar Mishra Edited By: Abhishek Saxena Published: Sat, 25 May 2024 07:35 AM (IST)Updated: Sat, 25 May 2024 07:35 AM (IST)
Mathura News: आत्महत्या के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी।

जागरण संवाददाता, मथुरा। दो बेटियों का हाथ थामे रेलवे ट्रैक पर घूमती महिला के इरादे रेलवे कर्मचारी भांप नहीं सके। चलते-चलते अचानक सामने से जैसे ही मालगाड़ी आई, दोनों बेटियों का हाथ थामे महिला ने छलांग लगा दी। पलक झपकते ही तीन जिंदगी टुकड़ों में बदल गईं। फिलहाल पुलिस शिनाख्त नहीं कर पाई है।

घटना शुक्रवार दोपहर 1.20 बजे की है। मथुरा-दिल्ली रेलवे ट्रैक की डाउन लाइन पर रेलवे कर्मचारी काम कर रहे थे। इसी बीच लगभग 38 वर्षीय महिला दो बच्चियों के साथ भूतेश्वर रेलवे स्टेशन की ओर से बाजना पुल की ओर जाती दिखी।

तीनों की कटकर मौत

कर्मचारियों ने समझा कि ये तीनों शार्टकट रास्ते से सहारे आ रही होंगी। इसी दौरान डाउन ट्रैक पर मालगाड़ी आई तो तीनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर ट्रेन के सामने कूद गई, जिससे कटकर तीनों की मृत्यु हो गईं।

ये भी पढ़ेंः West Bengal Lok Sabha Election 2024 Voting LIVE: पश्चिम बंगाल की आठ लोकसभा सीटों पर मतदान जारी, 79 प्रत्याशियों के भाग्य का होगा फैसला

एसपी सिटी ने बताया कि एक लड़की लाल रंग का टाप व नीले रंग की जींस तथा दूसरी पीले रंग का टाप व काले रंग की जींस पहने थी। उनकी उम्र 12 और नौ वर्ष के लगभग है। उनके पास से शिनाख्त का कोई भी दस्तावेज नहीं मिला है। शवों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः आगरा में हत्या के केस में समझौता नहीं किया तो किशाेर को गोलियों से भून डाला, गांव में तनाव के हालात, पुलिस फोर्स तैनात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.