Move to Jagran APP

छेड़छाड़ से परेशान छात्रा बोली...दो दिन बाद जहर खाकर मर जाऊंगी, भागी-भागी पहुंची मुजफ्फरनगर पुलिस और फिर...

Muzaffarnagar News In Hindi Update प्रसारित वीडियो ने कहा दो दिन बाद खा लूंगी जहर। छात्रा ने कहा कि एक माह पहले पुलिस को छेड़छाड़ को लेकर शिकायत दी थी लेकिन पुलिस आरोपितों पर कार्रवाई नहीं कर सकी है। अब आरोपित उसे और उसके भाई को धमकी दे रहे हैं। वीडियो प्रसारित होने पर पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई शुरू कर दी।

By Dilshad Ali Edited By: Abhishek Saxena Published: Sun, 26 May 2024 02:49 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 02:49 PM (IST)
छेड़छाड़ से परेशान छात्रा बोली...जहर खाकर मर जाऊंगी्

जागरण संवाददाता, खतौली। छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने जहर खाकर जान देने की चेतावनी दी है। इसकी शनिवार देर रात को इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रसारित होने पर पुलिस में खलबली मच गई। 

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग छात्रा ने एक माह पूर्व कादिर एवं समीर पर उसने परेशान व छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। पुलिस का दावा है, कि प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था, लेकिन जांच में दोनों लड़के नाबालिग निकले थे।

वीडियो जारी कर लगाए आरोप

शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो में छात्रा ने आरोप लगाया है, कि एक माह बाद भी उसके प्रकरण में कोई संतोषजनक कार्रवाई नहीं हो सकी है। इससे वह मानसिक तनाव में है। दोनों लड़कों ने उसके साथ बदसलूकी की थी। इससे छात्रा ने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया।

पीड़िता ने वीडियो में कहा, कि आरोपित उसे व उसके भाई पर फैसला करने का दबाव बना रहे हैं। ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इससे आजिज छात्रा ने दो दिन बाद जहर खाकर आत्महत्या करने की घोषणा की है। इसके लिए खतौली पुलिस को जिम्मेदार ठहराने की बात कही है। वीडियो प्रसारित होने पर तत्काल पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी। भूड़ चौकी प्रभारी दरोगा कौशल गुप्ता ने छात्रा समेत उसके स्वजन से वार्ता कर कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया है।

ये भी पढ़ेंः Agra: बहू के इस शाैक ने घर में कराई लड़ाई, नाराज होकर मायके गई पत्नी ने कहा- 'सास नहीं रहेगी साथ तब बनेगी बात'

ये भी पढ़ेंः Circle Rates: यूपी के इस जिले में सर्किल रेट बढ़ाने की तैयारी, 7 साल बाद होगा बदलाव, तहसीलदारों से मांगी रिपोर्ट

प्रकरण में छेड़छाड़ एवं पोक्सो एक्ट में अभियोग दर्ज है। मामले में सोमवार को चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की जाएगी। दोनों बाल अपचारियों को पकड़कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। छात्रा के स्वजन वार्ता कर उन्हें कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया गया है। - उमेश कुमार रोरिया, इंस्पेक्टर थाना खतौली


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.