Move to Jagran APP

स्‍कूल जाती बच्‍ची को तंग करते तीन बदमाश, पिता को विरोध करने की मिली सजा; पकड़कर काट दी हाथ की नस

राजधानी रांची में बदमाशों का मनोबल किस कदर बढ़ता जा रहा है इसका उदाहरण हाल ही में सामने आए एक मामले से पता चलता है। यहां स्‍कूल जाती एक बच्ची के साथ हो रही छेड़खानी का पिता ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनके हाथ की नस का काट दी। फिलहाल वह अस्‍पताल में इलाजरत हैं। जमशेदपुर से भी एक ऐसा मामला सामने आया है।

By prince kumar Edited By: Arijita Sen Published: Fri, 10 May 2024 11:39 AM (IST)Updated: Fri, 10 May 2024 11:39 AM (IST)
बेटी संग छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने काट दी पिता के हाथ की नस

जागरण संवाददाता, रांची। कोतवाली थाना क्षेत्र में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में सफल नहीं हो पा रही है। पुलिस के वरीय अधिकारी कोतवाली पुलिस को सर्तक रहने का लगातार आदेश दे रहे हैं, लेकिन कोतवाली पुलिस सुस्त पड़ी हुई है।

loksabha election banner

बेटी संग छेड़खानी का विरोध करने की पिता को मिली सजा

सेवा सदन अस्पताल के कर्मचारी जीतन राम पर तीन युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। जीतन राम को सेवा सदन में भर्ती कराया गया है। जीतन ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी के साथ स्कूल जाने के दौरान तीन युवक शेरा, रवि और सौरभ छेड़खानी करते थे।

जीतन राम ने तीनों आरोपितों को ऐसा करने से मना किया था। इसी बात से गुस्से में आकर तीनों आरोपितों ने पिता जीतन राम पर हमला कर दिया। जीतन के बयान पर कोतवाली थाना में तीनों आरोपितों के खिलाफ केस हुआ है।

बदमाशों ने काट दी जीतन के हाथ की नस

कोतवाली थाना की पुलिस को जीतन राम ने बयान दिया है कि वह सेवा सदन अस्पताल से घर जा रहे थे। घर जाने के दौरान जीतन राम को किशोरगंज चौक के पास आरोपितों ने रोक लिया।

तीनों आरोपितों ने जीतन के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान जीतन के हाथ की नस काट दी। जीतन ने मौके से भागकर घटना की सूचना अपने घरवालों को दी।

जमशेदपुर में भी हुआ ऐसा कांड

गोलमुरी एबीएम कालेज के पास पुत्री से छेड़खानी का विरोध करने पर उसके पिता पर ऑटो चालक ने जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। घायल को एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पिता ने बताया कि बेटी के साथ ऑटो चालक सौराब अंसारी छेड़खानी करता है।

एक माह पहले भी छेड़खानी से विरोध पर पुत्री के साथ चालक ने मारपीट की थी। गुरुवार शाम को पुत्री बाजार सामने लाने गई थी। चालक ने छेड़खानी की। जानकारी पर वे पहुंचे। चालक ने पाना और स्क्रू डाइवर से हमला कर घायल कर दिया।

ये भी पढ़ें:

धनसार में सब्‍जी लेने गए युवक के साथ मारपीट, कनपटी पर पिस्टल सटा कर बदमाशों ने पैसे भी छीन लिए; जांच जारी

Jharkhand Crime : धनबाद में इंटर की छात्र-छात्रा का गला रेता, एक की मौत; इलाके में मचा हड़कंप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.